ड्रग केस के बाद पहली बार एक साथ नजर आएंगी आर्यन खान और अनन्या पांडे की मम्मी, जानिए गौरी खान और भावना पांडे ने सवालों के जवाब में क्या कहा?

Aryan Khan and Ananya Pandeys mother will be seen in a talk show for the first time after the drug case
ड्रग केस के बाद पहली बार एक साथ नजर आएंगी आर्यन खान और अनन्या पांडे की मम्मी, जानिए गौरी खान और भावना पांडे ने सवालों के जवाब में क्या कहा?
कॉफी विद करण ड्रग केस के बाद पहली बार एक साथ नजर आएंगी आर्यन खान और अनन्या पांडे की मम्मी, जानिए गौरी खान और भावना पांडे ने सवालों के जवाब में क्या कहा?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करण जोहर के फेमस टॉक शो "कॉफी विद करण" का सातवां सीजन चल रहा है। शो के हर एपिसोड का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से करते हैं। अब शो के नए एपिसोड में ड्रग केस में फंसे आर्यन खान की मम्मी गौरी खान और अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे साथ में नजर आने वाली हैं। ड्रग केस के बाद यह पहला मौका है जब गौरी खान और भावना पांडे किसी पब्लिक शो में एकसाथ सभी सवालों का जवाब देती नजर आएंगी।  

करण जोहर ने शेयर किया प्रोमो वीडियो 

"कॉफी विद करण" शो के डायरेक्टर करण जोहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शो के नए एपिसोड का प्रोमो शेयर किया। जिसमें गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर नजर आ रही हैं। प्रोमो में तीनों करण जोहर के मजेदार सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं। 

गौरी से पूछे मजेदार सवाल 

एपिसोड के प्रोमो में करण गौरी खान से पति शाहरूख और बेटी सुहाना पर कई मजेदार सवाल करते दिखाई दे रहे हैं। करण ने गौरी से पूछा कि आप सुहाना को डेटिंग को लेकर क्या सलाह देंगी? इस पर गौरी ने मजेदार जवाब दिया कि कभी भी एक साथ दो लड़को डेट मत करना। गौरी के इस जवाबों को सुनकर करण जोहर शॉक होकर हंसने लगते हैं। 

इसके बाद करण ने उनसे शाहरुख खान और उनकी लव स्टोरी को किसी फिल्म का टाइटल देने को कहा? इस पर गौरी ने कहा कि दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे। गौरी के इस जवाब से करण जोहर अग्री हो जाते है। इसके बाद गौरी शाहरूख खान की एक ऐसी बात बताती है जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आती हैं। वो कहती है कि शाहरुख हमेशा अपने गेस्ट को सीऑफ करने गाड़ी तक जाते हैंं। जिसकी वजह से वो पार्टी से ज्यादा समय बाहर बिताते हैं। 

गौरी के बाद करण जौहर महीप कपूर से सवाल करते दिखाई दिए। उन्होंने महीप से पूछा कि वह किसके साथ फिल्म करना पसंद करेंगी? इस पर महीप ने तुरंत ऋतिक रोशन का नाम लिया। जिसे सुनकर वो चौंक गए। 

क्या था ड्रग मामला?

गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने गोवा जाने वाली Cordelia Cruise शिप पर चल रही पार्टी में छापेमारी की थी। जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के बेट आर्यन समेत 8 लोगों पर ड्रग्स कनेक्शन का आरोप लगाया था। जिसके बाद अनन्या पांडे और आर्यन खान के चैट वायरल हुए थे। जिसमें वो ड्रग्स खरीदने की बाते कर रहे थे। चैट वायरल होने के बाद अन्नया पांडे से भी पूछताछ की गई थी। लेकिन उन्होंने इस चैट को एक मजाक बताया था। लगभग एक महीने चले इस केस में आर्यन आरोपी साबित नहीं हुए और उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है। 

Created On :   19 Sep 2022 1:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story