आशा भोंसले सर्वश्रेष्ठ गायन प्रतिभा को देंगी एक पुरस्कार

Asha Bhosle will give an award to the best singing talent
आशा भोंसले सर्वश्रेष्ठ गायन प्रतिभा को देंगी एक पुरस्कार
बॉलीवुड आशा भोंसले सर्वश्रेष्ठ गायन प्रतिभा को देंगी एक पुरस्कार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज गायिका आशा भोसले किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी आवाज और शैली के साथ अपने गायन करियर में मील के पत्थर स्थापित किए हैं। उद्योग में खुद को स्थापित करने के शुरूआती संघर्ष के बावजूद, वह ओ.पी. नैय्यर सहित कई संगीत निर्देशकों की पसंदीदा आवाज बन गईं।

जैसा कि गायिका सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई देती है, वह सर्वश्रेष्ठ कलाकार को अपना एक पुरस्कार और आभूषण देने का फैसला करती है।

89 वर्षीय गायिका, जिन्हें पद्म विभूषण, दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, नौ फिल्मफेयर पुरस्कार आदि जैसे पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है, ने कहा, आज, मैं यहां इनके एक बार के प्रदर्शन को देखने आयी हूं। बच्चों, उनकी असली प्रतिभा को देखने के लिए जैसा कि हम अपने दिनों में बिना डबिंग के गाते थे। मुझे एक ही बार में प्रदर्शन करने के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, और मैं आज उन पुरस्कारों में से एक लायी हूं जो मुझे अनगिनत साल पहले मिले थे, बच्चे को देने के लिए जिसका प्रदर्शन मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करेगा।

आशा ने कहा, इसके साथ ही, मैं प्रतियोगियों को अपने आशीर्वाद और प्यार के रूप में देने के लिए अपने कुछ निजी गहने भी लायी हूं। इन सभी बच्चों के प्रदर्शन बहुत मंत्रमुग्ध कर देने वाले हैं और मेरे लिए चयन करना वास्तव में मुश्किल होने वाला है। इन प्रतियोगियों में से एक को यह पुरस्कार देना है।

सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप को शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन जज कर रहे हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story