भाई उमर के बिग बॉस 15 से बाहर होने के आसिम रियाज ने दिए संकेत

Asim Riaz hints that brother Umar is out of Bigg Boss 15, fans are shocked
भाई उमर के बिग बॉस 15 से बाहर होने के आसिम रियाज ने दिए संकेत
फैंस हुए हैरान भाई उमर के बिग बॉस 15 से बाहर होने के आसिम रियाज ने दिए संकेत
हाईलाइट
  • भाई उमर के बिग बॉस 15 से बाहर होने के आसिम रियाज ने दिए संकेत
  • फैंस हुए हैरान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 में उमर रियाज घर से बेघर हो सकते हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है लेकिन उनके भाई और पूर्व कंटेस्टेंट आसिम रियाज के ट्वीट के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

असीम रियाज ने ट्वीट किया, अच्छा खेला, एटदरेट रियल उमर रियाज लव यू ब्रो।

उनके ट्वीट के बाद कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया, जबकि अन्य ने सवाल किया कि क्या उनके निष्कासन की खबर सच है।

एक प्रशंसक ने लिखा, दोस्तों कृपया कल का एपिसोड न देखें.यह स्पष्ट क्रिस्टल है कि उमर अब बेदखल है। इस अनुचितता को स्वीकार करना कठिन है.लेकिन यह सच है। कृपया अन्य प्रतियोगियों को वोट न दें।

सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होते ही उनके फैन्स ने अपने कमेंट्स शेयर करना शुरू कर दिया और इस बेदखली को अनुचित बताया। सोशल मीडिया पर नो उमर रियाज नो बीबी15 ट्रेंड कर रहा है।

बिग बॉस 15 के एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, फ्लॉप शो बिग बॉस 15। दूसरी ओर कुछ ने निर्माताओं से उन्हें वापस लाने की मांग की और टिप्पणी की, हम उमर को वापस चाहते हैं।

उमर रियाज पेशे से डॉक्टर हैं और बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट आसिम रियाज के भाई हैं। सूत्रों के मुताबिक उमर शुक्रवार की रात घर से बेघर हो गए क्योंकि बिग बॉस उनके व्यवहार और घर के अंदर उनकी हिंसा से खुश नहीं थे।

वीकेंड का वार के दौरान, सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल होने पर उमर रियाज को फटकार लगाई थी। एविक्शन एक झटके के रूप में आया क्योंकि पहले के मेकर्स ने इसे वोटिंग ट्रेंड के आधार पर करने का फैसला किया है। उमर घर के अंदर सबसे मजबूत और लोकप्रिय प्रतियोगियों में से हैं। उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले और यही वजह थी कि शुरूआत में उनका निष्कासन रद्द हो गया।

दरअसल, उमर के पिता रियाज अहमद चौधरी ने हाल ही में अपनी राय साझा करते हुए मेकर्स से गुजारिश की है और ट्विटर पर पोस्ट कर उमर के साथ निष्पक्ष रहने को कहा है, वहीं उन्होंने भी माना कि धक्का देना और मारना नियम में नहीं है।

खैर, निर्माताओं ने उमर रियाज के बाहर होने की पुष्टि नहीं की है और हमें वीकेंड का वार एपिसोड के प्रसारित होने तक इंतजार करना होगा।

 

आईएएनएस

Created On :   8 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story