असम के स्कूल शिक्षक ने किया बिग बी से मिलने का सपना पूरा, केबीसी-13 में जीते 25 लाख रुपये

Assam school teacher fulfills dream of meeting Big B
असम के स्कूल शिक्षक ने किया बिग बी से मिलने का सपना पूरा, केबीसी-13 में जीते 25 लाख रुपये
KBC-13 असम के स्कूल शिक्षक ने किया बिग बी से मिलने का सपना पूरा, केबीसी-13 में जीते 25 लाख रुपये
हाईलाइट
  • असम के स्कूल के शिक्षक ने किया बिग बी से मिलने का सपना पूरा; केबीसी 13 पर जीते 25 लाख रुपये

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बी के साथ एयर टाइम शेयर करने और 25 लाख रुपये के चेक के साथ घर वापस जाने से ज्यादा सपने के सच होने के करीब कुछ भी नहीं हो सकता है। कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 13 में तुषार भारद्वाज के साथ ठीक ऐसा ही हुआ।

Assam school teacher realises his dream of meeting Big B; also wins Rs 25L  on 'KBC 13' — IND Forums

अपने अनुभव को साझा करते हुए, एक स्कूल शिक्षक, तुषार भारद्वाज, जो तेजपुर में असम वैली बोडिर्ंग स्कूल में गतिविधियों के डीन भी हैं, उन्होंने कहा, जब मैं हॉटसीट पर था और मिस्टर बच्चन के सामने उनके साथ बातचीत कर रहा था, तो यह एक सपने जैसा था। शो में जगह बनाना मेरा सपना था और अब जब मैंने इसे कर लिया, तो यह अवास्तविक लगता है। यह केवल मेरे लिए जीतने वाली राशि के बारे में नहीं था। भारद्वाज के लिए शो में आने का मुख्य मकसद बिग बी से मिलना था। स्कूल के जिम में रोजाना वर्कआउट करने वाले फिटनेस फ्रीक बाइक लवर भी हैं। शादी के बाद भी बाइक उनका पहला प्यार बनी हुई है।

जिस चीज ने मुझे खुश्ी दी वह मिस्टर बच्चन से मिलने था और यह बहुत सुखद पल था। इतने सारे राउंड खेलना और 25 लाख रुपये जीतना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। और फिर, एक अच्छे पति की तरह, उन्होंने अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपनी पत्नी को दिया, उन्होंने मेरा पूरा साथ दिया। जैसा कि कहा जाता हैं, हर सफल आदमी के पीछे एक महिला का हाथ होता है। कौन बनेगा करोड़पति 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Sep 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story