अटैक के एक्टर जॉन अब्राहम ने फिल्म को लेकर शेयर की बातें

Attack actor John Abraham shared things about the film
अटैक के एक्टर जॉन अब्राहम ने फिल्म को लेकर शेयर की बातें
बॉलीवुड अटैक के एक्टर जॉन अब्राहम ने फिल्म को लेकर शेयर की बातें
हाईलाइट
  • अटैक के अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म को लेकर साझा की बातें

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। एक अप्रैल को रिलीज होने वाली एक्शन फिल्म अटैक में अभिनेता जॉन अब्राहम एक सुपर सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

जॉन ने आईएएनएस के साथ एक स्पष्ट बातचीत की, जहां उन्होंने समझाया कि एक सुपर सैनिक वास्तव में क्या होते हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम एक अलग एक्शन फिल्म करना चाहते थे क्योंकि हमने कई एक्शन फिल्में की हैं। फिल्म में एक्शन अलग हो सकता है, हम अलग हो सकते हैं, जब मैं कहता हूं कि हम, मेरा मतलब एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस है।

फिल्म की कहानी जॉन के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सेना के दिग्गज हैं, जो अपने भीतर के क्रोध से जूझते हुए सैनिकों को आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए विकसित साइबरट्रोनिक हूमनॉइड सुपर-सिपाही बनने के लिए प्रेरित करते हैं।

जॉन ने साझा किया, हम एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो अलग हो और यही कारण है कि एक सुपर सैनिक की अवधारणा से किसी भारतीय सैनिक को कोई क्षति न हो।

लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म अटैक में जैकलीन फर्नांडीज, राकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज, रत्ना पाठक शाह भी शामिल हैं।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो), जॉन अब्राहम (जेए एंटरटेनमेंट) और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म अटैक निर्देशित की गई है, जिसे पेन मरुधर द्वारा दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म एक अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

आईएएनएस

Created On :   25 March 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story