लाखों में बिकी सलमान की वो वाली टावल, कीमत जानकर रहे जाएंगे हैरान

Auction for four-day pillow to live, you will be surprised to know the price
लाखों में बिकी सलमान की वो वाली टावल, कीमत जानकर रहे जाएंगे हैरान
लखटकिया तौलिया लाखों में बिकी सलमान की वो वाली टावल, कीमत जानकर रहे जाएंगे हैरान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान सिर्फ भारत ही नही पूरी दुनियाभर में मशहूर हैं। साल 2004 में आई उनकी फिल्म मुझसे शादी करोगी उनकी धमाकेदार फिल्मों में से एक थी जिसकी कई सालों तक चर्चा भी होती रही थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था। फिल्म में सलमान खान के साथ साथ अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी काम किया था। इस फिल्म के गाने जीने के है चार दिन में सलमान खान ने जो टावल पकड़ कर डांस किया था। वो नीलाम हुई है। नीलामी की कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

इतनी कीमत में बिका टावल
खबर के मुताबिक एक्टर सलमान खान के गाने जीने के है चार दिन वाला टावल को करीब 1,42,000 रुपए में बेचा गया था। इस टावल की कीमत सबको चौंकाने वाली तो जरुर है पर ये बात भी सच है कि सलमान खान के फैंस उनसे जुड़ी हुई कोई भी चीज को कितनी भी कीमत पर खरीदने के लिए हमेशा तैंयार ही रहते हैं। फिर चाहे वो चीज टावल ही क्यों ना हो। हम आपको बता दें कि फिल्म मुझसे शादी करोगी को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला ने किया था। फिल्म में कादर खान, अमरीश पुरी, सतीश शाह और राजपाल यादव जैसे अभिनेता भी मौजूद थे।

 फिल्म टाइगर 3 की कर रहे हैं शूटिंग
बता दें कि सलमान खान एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की रुस में शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद खबर आई कि उनकी शूटिंग अब तुर्की में होगी और इंस्तांबुल में उनकी अच्छी दोस्त लूलिया वंतूर भी हैं। सलमान और कटरीना के अलावा एक्टर इमरान हाश्मी भी फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देगें और उनका फिल्म वाला लुक इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है। इसके साथ ही सलमान खान के भतीजे और सोहेल खान के बेटे निरवान खान को भी सलमान खान के साथ देखा गया था। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंटल पर निरवान के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी और इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- चाचा भतीजा...

 

Created On :   1 Sep 2021 2:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story