बॉलीवुड: अविनेश रेखी ने खुलासा किया, मैं और मेरी पत्नी 15 साल की उम्र से साथ हैं, वह मेरी इकलौती प्रेमिका है

January 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अविनेश रेखी ने अपने निजी और पेशेवर जीवन के बीच संतुलन बनाए रखने के कारण का खुलासा किया और यह भी कहा कि उन्होंने केवल एक महिला को डेट किया, वह भी स्कूल में, और वह अब उनकी पत्नी और वह दो बच्चों की मां हैं। अपने निजी जीवन को निजी रखने के बारे में बात करते हुए अविनेश ने कहा, मैं एक पारिवारिक व्यक्ति हूं। मुझे अपने परिवार को जनता के सामने दिखाना पसंद नहीं है और जब मैं उनके साथ होता हूं, तो मैं किसी प्रचार का मनोरंजन करता हूं।

तेरे बिना जिया जाए ना के अभिनेता ने कहा कि वह अपने निजी जीवन के बारे में मुश्किल से ही खुलते हैं, यह मुझे अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाए रखने में मदद करता है। मेरे मुंबई या टीवी जगत के ज्यादा दोस्त नहीं हैं, जिनमें से अधिकांश वे मेरी पत्नी के दोस्त हैं। इसलिए जब भी मुझे समय मिलता है मैं अपने परिवार को एक साथ ले जाता हूं। मेरे पास जो भी समय है, मैं इसे अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करता हूं।

वह आगे कहते हैं, मैं दो बच्चों का पिता हूं, एक बेटा, और एक बेटी। मैं हमेशा अपने बेटे का दोस्त रहा हूं और अपनी बेटी के लिए पहला क्रश रहा हूं। मेरा मानना है कि मैं हमेशा एक महिला के साथ रहा हूं और जब से मैं 15 साल का था, तब से मैं और मेरी पत्नी एक साथ रहे हैं। वह मेरी इकलौती प्रेमिका है। मैं कितना भावुक हूं। वह पहली महिला थी जिसके साथ मेरा संबंध रहा।

(आईएएनएस)