एक्शन निर्देशक परवेज खान की मौत पर आयुष्मान खुराना ने शोक जताया

Ayushman Khurana mourns the death of action director Parvez Khan
एक्शन निर्देशक परवेज खान की मौत पर आयुष्मान खुराना ने शोक जताया
एक्शन निर्देशक परवेज खान की मौत पर आयुष्मान खुराना ने शोक जताया
हाईलाइट
  • एक्शन निर्देशक परवेज खान की मौत पर आयुष्मान खुराना ने शोक जताया

मुंबई, 28 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक्शन निर्देशक परवेज खान के निधन पर शोक जताया है। निर्देशक की 55 साल की उम्र में सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

दिवंगत खान ने आयुष्मान के साथ 2018 की रिलीज फिल्म अंधाधुन में एक्शन ²श्यों पर काम किया था। आयुष्मान कहते हैं कि यह परवेज खान थे, जिन्होंने उन्हें एक्शन से परिचित कराया था।

आयुष्मान खुराना ने दिवंगत निर्देशक को याद करते हुए कहा, मैंने फिल्म अंधाधुन से पहले कभी कोई एक्शन स्टंट नहीं किया था। परवेज भाई ने मुझे एक्शन से परिचित कराया तब जाकर मैं एक्श्न स्टंट करने में कामयाब रहा वो भी बिना किसी सेफ्टी मैट के।

अनुभव को याद करते हुए आयुष्मान ने कहा, पीछा करने के सीन में मुझे पहली मंजिल से कूदते हुए देखा गया है, हालांकि परवेज भाई ने इसके लिए मुझे प्रशिक्षित किया था और हमने सुरक्षा मैट के साथ पूर्वाभ्यास किया है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास था कि मैं मैट के बिना इसे कर सकता हूं, फाइनल टेक में उन्होंने कहा मुझ पर भरोसा रखो ये हो जाएगा।

उन्होंने कहा, उनका सेट पर होना मुझे मजबूत बनाता था और वह मुझे हर पॉसिबल एक्शन करने में मदद करते थे।

परवेज खान ने अंधाधुन, बदलापुर, बुलेट राजा, फुकरे, रा.वन, विश्वरूपम, विश्वरूपम 2, देव डी, गैंगस्टर, सेहर, अब तक छप्पन, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, सोल्जर, और मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी जैसी फिल्मों में काम किया है।

दिवंगत एक्शन निर्देशक की आगामी परियोजना फिल्म संदीप और पिंकी फरार है, जिसमें परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने अभिनय किया है।

Created On :   28 July 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story