आयुष्मान ने शुरु की एन एक्शन हीरो की शूटिंग

Ayushmann begins shooting for An Action Hero
आयुष्मान ने शुरु की एन एक्शन हीरो की शूटिंग
बॉलीवुड आयुष्मान ने शुरु की एन एक्शन हीरो की शूटिंग
हाईलाइट
  • आयुष्मान ने शुरु की एन एक्शन हीरो की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म एन एक्शन हीरो की शूटिंग ब्रिटेन में करने के लिए उत्साहित हैं। इससे उन्हें देश की सुंदरता, इसकी कला और विरासत का पता लगाने में मदद मिलेगी।

नवोदित अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष्मान एक एक्शन स्टार की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता ने खुलासा किया कि एक एक्शन हीरो जैसी फिल्म को एक निश्चित पैमाने के कैनवास की आवश्यकता होती है। इसलिए लंदन में शूटिंग जरूरी थी।

वे कहते हैं कि यह पहली बार है जब मैं लंदन में शूटिंग करूंगा। मैं देश की सुंदरता को करीब से देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। एन एक्शन हीरो को ऐसे पैमाने पर रखा गया है जो बड़े स्थानों पर शूट करने योग्य है। इसलिए, हम भारत के कुछ खूबसूरत स्थानों के साथ, यूनाइटेड किंगडम में भी शूटिंग करेंगे। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे।

अभिनय के पेशे के साथ मिलने वाले आशीर्वाद के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं कि हम अभिनेता धन्य हैं क्योंकि हमारा पेशा हमें उल्लेखनीय स्थानों पर ले जाता है, हमें अविश्वसनीय लोगों से मिलता है और सहयोग करता है और हमें काल्पनिक यादें बनाने में भी मदद करता है।

अपने करियर के दौरान, मुझे हमेशा नई जगहों की यात्रा करना पसंद रहा है और शुक्र है कि मुझे ऐसे अवसर प्रदान किए गए हैं जो मुझे दुनिया के कई खूबसूरत स्थानों की यात्रा करने की अनुमति देते हैं। एन एक्शन हीरो का निर्माण आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है।

 

आईएएनएस

Created On :   21 Jan 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story