आयुष्मान खुराना ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर संगीत के प्रति अपने प्यार के बारे दी अपनी प्रतिक्रिया

Ayushmann Khurrana opens up about his love for music on World Music Day
आयुष्मान खुराना ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर संगीत के प्रति अपने प्यार के बारे दी अपनी प्रतिक्रिया
वर्ल्ड म्यूजिक डे आयुष्मान खुराना ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर संगीत के प्रति अपने प्यार के बारे दी अपनी प्रतिक्रिया
हाईलाइट
  • आयुष्मान खुराना ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर संगीत के प्रति अपने प्यार के बारे दी अपनी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना पानी दा रंग, नज्म नज्म, सादी गली आजा जैसे भावपूर्ण गानों से भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

आयुष्मान ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर बताया कि लोग उनसे आने वाले समय में कुछ वाकई शानदार सिंगल्स की उम्मीद कर सकते हैं।

आयुष्मान कहते हैं, जब से मैंने संगीत बनाना शुरू किया है, मैं लोगों के लिए एक अलग म्यूजिक की शुरूआत करने की इच्छा रखता हूं। मैंने हर बार जब भी गाया है उसी यात्रा पर जाने की कोशिश की है। मैं चाहता हूं कि मेरी संगीत पहचान सहज, नए युग का और थोड़ा हटके हो।

आज मैं यह साझा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि मैं कुछ वाकई खूबसूरत ट्रैक पर काम कर रहा हूं जिसे साझा करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता।

आयुष्मान का मानना है कि संगीत हमेशा से ही उनका अच्छा दोस्त रहा है।

अभिनेता आगे कहते हैं, मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि जब मैं संगीत के माध्यम से व्यक्त करता हूं तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है और मैं लोगों से बात करने के लिए उत्सुक हूं और इन नए ट्रैक के साथ अपने दिल और आत्मा को उजागर करता हूं। मेरे स्कूल के दिनों से माइक्रोफोन मेरा साथी रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान दो बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं में दिखाई देंगे। अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी और फिल्म निर्माता आनंद एल राय की एक्शन हीरो में, फैंस को इन फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story