जोकर जैसा नकरात्मक किरदार निभाना चाहते हैं आयुष्मान

Ayushmann wants to play a negative character like Joker
जोकर जैसा नकरात्मक किरदार निभाना चाहते हैं आयुष्मान
जोकर जैसा नकरात्मक किरदार निभाना चाहते हैं आयुष्मान

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। जोकर जैसे किसी नकारात्मक किरदार को निभाने की चाह अभिनेता आयुष्मान खुराना की हमेशा से ही रही है। उन्होंने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है।

आयुष्मान ने आर्टिस्ट स्वप्नील पवार द्वारा बनाई गई एक चित्रकारी को साझा किया है, जिसमें अभिनेता जोकर के अवतार में नजर आ रहे हैं। यह पेंटिंग स्वप्नील की जस्ट इमेजिन सीरीज का हिस्सा है, जिसमें बॉलीवुड के अन्य कलाकारों की तस्वीरें भी उकेरी गई हैं।

आयुष्मान ने इस कलाकृति की सराहना करते हुए बैटमैन की दुनिया से किसी मशहूर विलेन के किरदार को निभाने की अपनी इच्छा को व्यक्त किया। साल की शुरुआत में टॉड फिलिप्स की अत्यधिक सराही गई फिल्म जोकर में बेहतरीन अभिनय के चलते जोक्विन फीनिक्स को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। साल 2009 में क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म द डार्क नाइट में जोकर के किरदार को निभाने के चलते हीथ लेजर को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का ऑस्कर मिला।

आयुष्मान अपने पोस्ट के साथ लिखते हैं, क्या मैं वाकई में किसी ऐसे शख्स की तरह दिख रहा हूं, जिसके पास कोई प्लान हो? आपको पता है मैं कैसा हूं? मैं किसी कार के पीछे दौड़ने वाले एक कुत्ते की तरह हूं। मुझे नहीं पता होता कि अगर वह चीज मेरे हाथ आ जाती है, तो उसके साथ क्या करना है..मैं अराजकता का एजेंट हूं! कुटिल, डरावना, शैतान, संवेदनाहीन, षडयंत्रकारी, लेकिन फिर भी तेज तर्रार और शातिर। हमेशा से जोकर जैसे किसी नेगेटिव किरदार को निभाने की मेरी चाह रही है। मेरे दिमाग को पढ़ने और इस शानदार चित्र को बनाने के लिए स्वप्नील आपका धन्यवाद।

Created On :   6 Jun 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story