comScore

रिलीज से पहले धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग, कई सेलेब्स हुए स्पॉट

September 06th, 2018 18:20 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्‍म 'धड़क' 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर लीड रोल में है।दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की डेब्‍यू फिल्‍म हैं। रिलीज से एक दिन पहले धड़क की स्‍क्रीनिंग YRF स्‍टूडियो में रखी गई। इस मौके पर कई सेलेब्स स्पॉट हुए। जिसमें एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा खान, कार्तिक आर्यन, रेखा, डायरेक्टर शशांक खेतान, कुणाल खेमू, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और सोनाक्षी सिन्हा पहुंचे थे। 

खास स्क्रीनिंग में  ईशान के भाई शाहिद कपूर और भाभी मीरा राजपूत पहुंचे, वहीं जाह्नवी की ओर से पापा बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर, अंशुला कपूर और बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर पहुंचे। बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी नजर इस इवेंट पर नजर आईं।  

ये दिन ना सिर्फ जाह्नवी के लिए खास था बल्‍कि उनके परिवार वालों के लिए भी काफी इमोशनल करने वाला था। अपनी फिल्‍म को बड़े पर्दे पर देख कर जाह्नवी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। जिसके बाद पापा बोनी कपूर ने उन्‍हें अपने गले से लगा लिया। 

बता दें कि 'धड़क' साल 2016 की मराठी फिल्म सैराट की हिन्दी रीमेक है। इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और इसके निर्माता करण जौहर हैं। 

कमेंट करें
ID1kr