Baaghi 3: निर्माताओं ने 'भंकस' का नया पोस्टर किया शेयर, गाना कल होगा रिलीज!

Baaghi 3 makers share new poster of Bhankas, song will be released tomorrow!
Baaghi 3: निर्माताओं ने 'भंकस' का नया पोस्टर किया शेयर, गाना कल होगा रिलीज!
Baaghi 3: निर्माताओं ने 'भंकस' का नया पोस्टर किया शेयर, गाना कल होगा रिलीज!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म "बागी 3" ने अपने ट्रेलर में दमदार एक्शन दृश्यों के साथ देश में तहलका मचा दिया है और अब फिल्म के गाने पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए। "बागी 3" का अगला गाना "भंकस" कल रिलीज होने के लिए तैयार है और दर्शकों को अधिक जिज्ञासु करते हुए, निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का एक विशेष पोस्टर साझा किया है जो बहुत ही मनमोहक नजर आ रहा है !

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाने की एक झलक साझा की है। फिल्म के दोनों प्रमुख अभिनेता टाइगर और श्रद्धा ने भी अपने सोशल मीडिया पर यह झलक साझा की है। 

मुख्य भूमिका
बागी 3" इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है। गाने की इस नई झलक में दोनों प्रमुख अभिनेताओं के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है।

फिल्म बाघी-3 का नया गाना रिलीज, 72 घंटे में 26 मिलियन लोगों ने देखा

भंकस का रीमेक
फिल्म का आगामी ट्रैक "भंकस" बप्पी लहरी के गीत का रीमेक है जो एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। मूल गीत को जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था और अब एक बार फिर इतिहास दोहराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अली संग शादी पर ऋचा ने दिया बड़ा बयान, कहा बच्चों के नाम बता दो

रिलीज का इंतजार
बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है जो अब कुछ बड़े टैंक के खिलाफ लड़ने और राइफल शूटिंग के लिए तैयार है। यही वजह है कि इस बार एक्शन पहले से भी अधिक ज़्यादा व बेहतर होने वाला है और दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Created On :   18 Feb 2020 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story