अवॉर्ड शो में इस एक्ट्रेस के हॉट बैले डांस ने लगाई आग....Video वायरल

अवॉर्ड शो में इस एक्ट्रेस के हॉट बैले डांस ने लगाई आग....Video वायरल

डिजिटल डेस्क,बेंगलुरु साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में अपने बैले डांस का जलवा दिखा चुकी कनाडाई मोरक्कन एक्ट्रेस नोरा फतेही एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। जिसकी वजह फिर से उनका बेले डांस है। नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा स्टेज पर अकेले बैले डांस करती नजर आ रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि 12 घंटों के भीतर इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और अभी ये आंकड़ा थमा नहीं है। 

ये वीडियो बेंगलुरु में हुए मिस इंडिया फेमिना दीवा अवॉर्ड्स 2018 का है। इस दौरान नोरा फतेही को एक ग्रुप परफॉर्मेंस देना था, लेकिन तभी उन्हें सोलो परफॉर्म करने के लिए कह दिया गया और वो इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं।  दिलचस्प बात ये है कि ये डांस उन्होंने बिना किसी रिहर्सल के किया। कैप्शन में नोरा ने लिखा कि वे म्यूजिक सुनती गईं और उन्होंने पूरी परफॉर्मेंस दे डाली। नोरा ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं इस सोलो परफॉर्मेंस के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी मैं बस संगीत को महसूस कर रही थी।" 

आप खुद भी इस वीडियो में देख सकते हैं कि उन्हें इस डांस में किस तरह से महारत हासिल है। सफेद पोशाक में हवाओं की लहराती नोरा इस परफॉर्मेंस के दौरान बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।

"कयाकुलम कोचुन्नी" में दिखाई देंगी नोरा

नोरा जल्‍द ही मलयालम फिल्म "कयाकुलम कोचुन्नी" में दिखाई देंगी। इसमें निविन पॉली जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह दूसरी मलयालम फिल्म होगी, जिसमें नोरा दिखेंगी। इससे पहले वह अभिनेता पृथ्वीराज की फिल्म "डबल बैरल" में नजर आई थीं। "कयाकुलम कोचुन्नी" रोशन एंड्रूस द्वारा निर्देशित है। यह असल जिंदगी पर आधारित है। अभिनेत्री गोवा में फिल्म के एक गीत की शूटिंग करेंगी। उन्होंने कहा, "मैं इस गीत को कोरियोग्राफर विष्णु देव सर के साथ शूट करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। फिल्म में निविन पॉली और मोहनलाल जैसे दिग्गज कलाकार हैं। यह मेरा पहला मलयालम डांस सीक्वेंस है। बता दें कि नोरा बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आ चुकी हैं और हाल ही में वो पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने "ना" में नजर आईं थी जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था।

Created On :   21 March 2018 10:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story