बादशाह, भारती सिंह ने निकेलोडियन किड्स च्वाइस अवार्डस 2021 जीता

Badshah, Bharti Singh win Nickelodeon Kids Choice Awards 2021
बादशाह, भारती सिंह ने निकेलोडियन किड्स च्वाइस अवार्डस 2021 जीता
अवार्डस 2021 बादशाह, भारती सिंह ने निकेलोडियन किड्स च्वाइस अवार्डस 2021 जीता
हाईलाइट
  • मैं और भी अधिक गाने बनाने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हूं।

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। रैपर बादशाह और लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह ने निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्डस 2021 जीतने पर अपना उत्साह साझा किया।बादशाह ने कहा, बच्चे बोर होने पर इसे छिपाते नहीं हैं, यही वजह है कि उन्हें कुछ अलग देते रहना महत्वपूर्ण है। 2021 उनके लिए चुनौतीपूर्ण है, फिर भी दर्शकों के साथ दो बार मनोरंजन करने और जुड़ने में सक्षम होना उत्साहजनक है।

दो बार पुरस्कार जीतने वाला रैपर सबका पसंदीदा होता है और फिर से चुने जाने पर खुद को भाग्यशाली महसूस करता है।बादशाह ने कहा, मैं निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्डस 2021 में पसंदीदा रैपर के रूप में दो बार चुने जाने पर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं। मैं और भी अधिक गाने बनाने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हूं।

दूसरी ओर, भारती सिंह ने सर्वश्रेष्ठ टीवी अभिनेता का पुरस्कार जीता है और अपनी जीत पर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं बच्चों को मिली शानदार प्रतिक्रिया के लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं। मैं वास्तव में मानती हूं कि हंसी एक अच्छी दवा है और यह जानकर अच्छा लगता है कि मैं इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान एक खुशहाल माहौल बनाने और उनका उत्साह बनाए रखने में सक्षम था।

मैं निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्डस 2021 में पसंदीदा महिला टीवी अभिनेत्री के रूप में चुने जाने पर खुद को धन्य महसूस करती हं। बच्चों से बात करना और उन्हें हंसाना और प्रतिक्रिया देने की कोशिश करना वयस्कों से बात करने की तुलना में ज्यादा मुश्किल है। यही वजह है कि यह पुरस्कार वाकई खास है।निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्डस एक अमेरिकी अवार्ड शो का भारतीय संस्करण है, जो फिल्म, टेलीविजन, संगीत और खेल जगत के लोकप्रिय चेहरों को सम्मानित करता है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   19 March 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story