zero का नया प्रोमो रिलीज, हाइट की वजह से स्ट्रगल करते नजर आए बउआ सिंह

zero का नया प्रोमो रिलीज, हाइट की वजह से स्ट्रगल करते नजर आए बउआ सिंह

डिजिटल डेसेक, मुंबई। शाहरूख खान की अपकमिंग मूवी zero का टीजर और ट्रेलर दोनों ही रिलीज कर दिए गए है। फिल्म में बौने के किरदार में नजर आ रहे शाहरुख खान को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म का प्रमोशन भी जोरों पर है। इसी के चलते zero का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें बउआ सिंह नाम के बौने बने शाहरूख खान पूरे कान्फिडेंस और एटीड्यूड के साथ डायलॉग्स मारते नजर आ रहे हैं। बता दें ये फिल्म 12 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मंगलवार को फिल्म का नया प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें शाहरुख खान का किरदार बउआ अपनी हाइट की वजह से स्ट्रगल करता दिख रहा है। 

 

फिल्म में शाहरुख खान बउआ के किरदार में हैं जो कि वर्टिकली चैलेंज्ड है। वो अपने प्यार की तलाश में है। बता दें कि इससे पहले ईद के मौके पर फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख के साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे थे। इसके बाद शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। मंगलवार को रिलीज किए गए प्रोमो को शाहरुख ने ट्विटर पर भी शेयर किया है। इसके साथ शाहरुख ने कैप्शन में लिखा है कि बउआ सिंह कि ये झलक जरा संभल कर देखना। कहीं प्यार न हो जाए। 

 

आनंद एल.राय की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला है और फैन्स अब पर्दे पर शाहरुख की वापसी के लिए इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ को रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है लेकिन उससे पहले फिल्म का एक जबरदस्त गाना रिलीज होने वाला है। इस गाने में शाहरुख खान के साथ सलमान खान नजर आने वाले हैं। ये गाना निहायत आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। आ रही ताजा खबरों के मुताबिक, निर्माता अपनी फिल्म के इस गाने को जल्द ही रिलीज करने वाल हैं। फिल्मफेयर ने अपनी एक ताजा रिपोर्ट में ये जानकारी दी है ये गाना 21 नवंबर को दर्शकों के सामने आ जाएगा।
 

 

Created On :   21 Nov 2018 6:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story