शालीन ने ठुकराया रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी का ऑफर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बीबी 16 शालीन ने ठुकराया रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी का ऑफर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में रोहित शेट्टी ने अपने स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए शालिन भनोट को पेशकश की, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। शालिन ने कहा कि वह बिजली के करंट और रेंगने वाले जीवों से बहुत डरता है और वह शो नहीं कर पाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उनसे बॉलीवुड प्रोजेक्ट पाने के लिए सभी कार्य किए। हालांकि, रोहित ने उन्हें पहले स्टंट-आधारित रियलिटी शो में एक शॉट देने के लिए कहा। उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

घर वालों को फिल्म निर्माता के प्रति शालीन का व्यवहार असभ्य लगा। अर्चना गौतम ने उन्हें यह कहकर ताना मारा कि अगर उन्हें वास्तव में प्रस्ताव में दिलचस्पी नहीं थी तो उन्हें इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं करना चाहिए था। उसने फिल्म निर्माता का अपमान करने के लिए आवाज उठाई।

दूसरी ओर, शिव ठाकरे रोहित से एक प्रस्ताव प्राप्त करना चाहते थे। उन्होंने साझा किया कि खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना उनका बचपन का सपना है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Feb 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story