ढिंचैक पूजा का नया सॉन्ग, बिग बॉस में जाने से पहले किया रिलीज

Before taking entry in Bigg Boss house  Dhinchak Puja released this new song
ढिंचैक पूजा का नया सॉन्ग, बिग बॉस में जाने से पहले किया रिलीज
ढिंचैक पूजा का नया सॉन्ग, बिग बॉस में जाने से पहले किया रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। "ढिंचैक पूजा" नाम तो सुना ही होगा। वैसे इनका नाम किसने नहीं सुना। सेल्फी मैंने ले ली आज गाने से तहलका मचाने वाली पूजा आजकल लगातार सुर्खियों में हैं। आपको लगेगा कि हम उनके BIGG BOSS 11 में इंट्री की बात कर रहे हैं, लेकिन वो बात तो पुरानी हो चुकी है। नया कुछ है तो उनका गाना। जी हां, ढिंचैक गर्ल "बिग बॉस 11" में आने के पहले अपना गाना रिलीज किया है जिसका नाम पहले के गानों की तरह ही अजीबो-गरीब है।

"अफरीन फातिमा बेवफा है" हुआ वायरल

पूजा ने शुक्रवार को ये गाना अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है जिसे एक ही दिन में वायरल हो गया है और उसे 70 हजार से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। खैर वायरल भी क्यों न हों, अब तक पूजा का ऐसा कोई गाना नहीं जिसने सोशल मीडिया पर तहलका ना मचाया हो, तो इस गाने की पॉप्यूलेरिटी पर सवाल करना भी बेकार है। वैसे कमाल की बात तो ये है कि लोगों को उनके गाने बहुत ही इरिटेटिंग लगते हैं, लेकिन तब भी उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलते हैं और उन्हें धमाकेदार व्यूज मिलते हैं।

बिग बॉस में इंट्री से पहले गाना रिलीज

शनिवार को ढिंचैक गर्ल बिग बॉस सीजन 11 में इंट्री करने जा रही हैं, लेकिन वो अकेली नहीं उनके साथ स्पिट्स विला के प्रियांक शर्मा भी होंगे। अब बिग बॉस मे जाने के पहले लोगों को एक सरर्प्राइज तो बनता है जो उन्होनें दे दिया। वैसे देखा जाए तो उनकी बातें भी उनके गानों की तरह ही होती हैं। हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होनें कहा था कि सीजन शुरू के समय भी मुझे अप्रोच किया गया था ,लेकिन मैं अपने गाने को लेकर बिजी थी जिसके चलते मैंने मना कर दिया था। अब सॉन्ग रिलीज हो चुका है और मुझे दोबारा फिर वहां जाने के लिए अप्रोच किया जा रहा है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं मैं अब बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हूं। वैसे बड़बोली पूजा का ये भी कहना है उन्होंने अभी तक सीजन को फोलो नहीं किया है क्योंकि वो शूटिंग में बिजी थी, लेकिन जब कभी देखा तो काफी इंजॉय किया। अब ये तो तय है कि बिग बॉस में उनकी इंट्री होने पर शो और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है।

इससे पहले इन गानों से मचा चुकी हैं "बवाल"

अब तक पूजा के कई सार गाने जो वायरल हो चुके हैं जिनमें "सेल्फी मैनें ले ली आज", "दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर","बापू दे दे थोड़ा कैश", और "स्वेग वाली टोपी" शामिल हैं। जिनमें सबसे ज्यादा व्यूज है उसे 9 मिलियन लोगों ने देखा है।

Created On :   21 Oct 2017 9:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story