बेन स्टिलर यूक्रेन में मानवीय प्रयासों का समर्थन करने संयुक्त राष्ट्र के उच्चायुक्त के साथ पोलैंड गए

Ben Stiller accompanies UN High Commissioner to Poland to support humanitarian efforts in Ukraine
बेन स्टिलर यूक्रेन में मानवीय प्रयासों का समर्थन करने संयुक्त राष्ट्र के उच्चायुक्त के साथ पोलैंड गए
हॉलीवुड स्टार बेन स्टिलर यूक्रेन में मानवीय प्रयासों का समर्थन करने संयुक्त राष्ट्र के उच्चायुक्त के साथ पोलैंड गए
हाईलाइट
  • बेन स्टिलर यूक्रेन में मानवीय प्रयासों का समर्थन करने संयुक्त राष्ट्र के उच्चायुक्त के साथ पोलैंड गए

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार बेन स्टिलर और संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी उच्चायुक्त ने रूस के साथ युद्ध जारी रहने के दौरान यूक्रेन से भागने वालों का समर्थन करने के लिए साझेदारी की है।

डेडलाइन के अनुसार, यूएनएचसीआर इंस्टाग्राम पर पोस्ट में, स्टिलर की पोलैंड में यूएनएचसीआर कर्मचारियों के साथ बातचीत करते हुए एक तस्वीर साझा की गई है।

अभिनेता ने कहा, मैं यहां सीखने के लिए आया हूं, उन कहानियों को साझा करने के लिए जो युद्ध के मानवीय प्रभाव को दशार्ती हैं और एकजुटता के आह्वान को बढ़ाती हैं।

मुझे आशा है कि आप यूक्रेन में अपने घर छोड़कर भागे लोगों के लिए और दुनिया भर में भागने के लिए मजबूर किए गए लोगों के लिए समर्थन के अपने संदेशों का अनुसरण करेंगे और साझा करेंगे। सभी को सुरक्षा प्राप्त करने का अधिकार है।

स्टिलर शॉन पेन, एंजेलीना जोली और मिला कुनिस सहित अन्य हस्तियों में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने यूक्रेन में मानवीय प्रयासों का समर्थन किया है, क्योंकि देश रूसी आक्रमण से पीड़ित है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story