बेनेडिक्ट कंबरबैच ने विल स्मिथ के ऑस्कर थप्पड़ के बारे में मजाक उड़ाया

Benedict Cumberbatch jokes about Will Smiths Oscar slap
बेनेडिक्ट कंबरबैच ने विल स्मिथ के ऑस्कर थप्पड़ के बारे में मजाक उड़ाया
हॉलीवुड बेनेडिक्ट कंबरबैच ने विल स्मिथ के ऑस्कर थप्पड़ के बारे में मजाक उड़ाया
हाईलाइट
  • बेनेडिक्ट कंबरबैच ने विल स्मिथ के ऑस्कर थप्पड़ के बारे में मजाक उड़ाया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। ब्रिटिश स्टार बेनेडिक्ट कंबरबैच ने अपने सैटरडे नाइट लाइव मोनोलॉग में क्रिस रॉक के साथ विल स्मिथ के ऑस्कर विवाद का मजाक उड़ाया।

45 वर्षीय स्टार को द पावर ऑफ द डॉग में उनके प्रदर्शन के लिए अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित किया गया था।

कंबरबैच ने अपने मोनोलोग के दौरान कहा: मैं सैटरडे नाइट लाइव की मेजबानी करके वास्तव में रोमांचित हूं। यह वास्तव में एक मजेदार, शानदार सप्ताह रहा है।

उन्होंने मजाक में कहा कि सैटरडे नाइट लाइव के कार्यकारी निर्माता लोर्न माइकल्स ने उनसे पूछा कि वह और कौन सी फिल्मों में काम करेंगे।

अभिनेता ने कहा: द पॉवर ऑफ द डॉग और इसे किसी ने नहीं देखा। छोड़िए। मैं इसके लिए ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ हूं। मेरा मतलब मैं नहीं जीता हूं। मुझे विल स्मिथ ने हराया था।

उन्होंने कहा, नहीं। फिजिकली नहीं, फिजिकली नहीं।

स्मिथ ने ऑस्कर समारोह के दौरान रॉक को थप्पड़ मारा था। हॉलीवुड स्टार ने बाद में अपने व्यवहार को चौंकाने वाला, दर्दनाक और अक्षम्य बताया था।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story