लॉकडाउन स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए बेहतर समय : एवलिन शर्मा

Better time for writing lockdown script: Evelyn Sharma
लॉकडाउन स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए बेहतर समय : एवलिन शर्मा
लॉकडाउन स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए बेहतर समय : एवलिन शर्मा

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री एवलिन शर्मा विश्वव्यापी लॉकडाउन में अपने परिवार व अपने मंगेतर तुशान भिंडी संग ऑस्ट्रेलिया में हैं। उनका कहना है कि क्वारंटाइन की यह अवधि स्क्रिप्ट लिखने की दिशा में हाथ आजमाने का एक बेहतर समय है।

एवलिन ने आईएएनएस से कहा, हालात काफी मुश्किल भरे रहे हैं। सीमाओं के बंद होने से पहले ही समय से मैं भी ऑस्ट्रेलिया आ गई। अपने परिवार व मंगेतर तुशान के पास वापस आकर मैं बहुत खुश हूं। घर से काम कर मैं खुद को व्यस्त रख रही हूं।

अभिनेत्री का मानना है कि यह विभिन्न गतिविधियों में खुद को व्यस्त रखने का एक उपयुक्त वक्त है।

वह कहती हैं, मैंने महसूस किया कि यह अपनी पसंदीदा गतिविधियों में खुद को व्यस्त रखने का एक बेहतर समय है। मैं आजकल बागवानी कर रही हूं और अपने लिए सब्जियां उगा रही हूं। मैंने यह भी पाया कि यह स्वयं को स्क्रिप्ट राइटिंग में समर्पित करने के लिए एक सही समय है।

एवलिन का यह भी मानना है कि यह अपने करीबियों संग वक्त बिताने का भी एक बेहतर पल है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, एक एक्टर होने के नाते मुझे अक्सर यहां-वहां सफर करते रहना पड़ता है, जिसके चलते मुझे परिवार संग वक्त बिताने का मौका नहीं मिल पाता है। ऐसे में अभी परिवार के साथ यहां रहने की मुझे खुशी है। यह रिश्तों को बेहतर बनाने और साथ में मिलकर खूबसूरत यादें बनाने का सबसे अच्छा अच्छा तरीका है।

Created On :   15 May 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story