जाहन्वी कपूर के जिम शॉर्ट्स से परेशान हैं कटरीना, देखकर होती है टेंशन

BFFs With Vogue: Katrina Has A Problem With Jahnavis Gym Look
जाहन्वी कपूर के जिम शॉर्ट्स से परेशान हैं कटरीना, देखकर होती है टेंशन
जाहन्वी कपूर के जिम शॉर्ट्स से परेशान हैं कटरीना, देखकर होती है टेंशन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर का जिम लुक काफी पॉपुलर है। उनके ​जिम लुक को कैप्चर करने के लिए, उनके जिम के बाहर फोटोग्राफर्स की लंबी लाइन लगी होती है। जाहन्वी अपने लुक से काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं, लेकिन कटरीना को उनके इस लुक से थोड़ी परेशानी है और वे जाहन्वी के लिए कंसर्न भी हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो BFFs With Vogue में किया। 

दरअसल, कटरीना कैफ हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो का हिस्सा बनी थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान नेहा ने उनसे सवाल किया था कि उन्हें किसका जिम लुक ओवर द टॉप लगता है। इस पर कटरीना ने बिना कुछ सोचे जाहन्वी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि जाहन्वी लुक ओवर द टॉप नहीं लगता है। उन्हें ऐक्ट्रेस के बहुत ज्यादा छोटे शॉर्ट्स को लेकर चिंता है। 

कटरीना ने कहा कि मैं और जहान्वी एक ही जिम में जाते हैं। साथ ही यह भी बताया कि जब वे जाहन्वी को शॉर्ट्स में देखती हैं तो उन्हें पता नहीं क्यों टेंशन होने लगता है। उन्होंने कहा कि उन्हें जाह्नवी की चिंता होती है। 

बता दें वैसे भी कटरीना कैफ एक्टर अर्जुन कपूर को अपना भाई मानती है। कटरीना एक शो में कह चुकी हैं कि अर्जुन उकने राखी भाई हैं। शायद इसी नाते वे जाहन्वी को लेकर चिंता करती हैं। 

Created On :   1 Jun 2019 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story