भाबीजी घर पर है को मिले चार गोल्ड कॉमेडी अवॉर्ड

Bhabiji Ghar Par Hai gets four Gold Comedy Awards
भाबीजी घर पर है को मिले चार गोल्ड कॉमेडी अवॉर्ड
कॉमेडी शो भाबीजी घर पर है को मिले चार गोल्ड कॉमेडी अवॉर्ड
हाईलाइट
  • भाबीजी घर पर है को मिले चार गोल्ड कॉमेडी अवॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडी शो भाबीजी घर पर है को मुंबई में अवॉर्ड नाइट के दौरान विभिन्न श्रेणियों में चार गोल्ड कॉमेडी अवॉर्ड मिले है।

भाबीजी घर पर है ने सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी शो जीता, जबकि आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), और शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी) ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता और योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह) ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त करने पर आसिफ शेख ने कहा, मैं यह पुरस्कार पाने के लिए बहुत प्रसन्न हूं। यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि कैसे विभूति के चरित्र ने दर्शकों के दिल में एक विशेष स्थान बना लिया है और अब भी बना हुआ है। मगर मैं अपनी टीम के बिना अधूरा हूं, इस अवसर को महसूस कराने के लिए टीम का आभार।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतते हुए, शुभांगी अत्रे ने कहा, अपनी कड़ी मेहनत के लिए पहचाने बनाने जैसा कुछ भी नहीं है। अंगूरी को एक लोकप्रिय चरित्र बनाने के लिए मैं निर्माताओं और पूरी टीम की आभारी हूं। ऐसी उपलब्धियां हमें कलाकारों के रूप में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं और कुछ अलग करने और लोगों का मनोरंजन करने के लिए दिल में उत्साह पैदा करती है।

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त करने पर उत्साह व्यक्त करते हुए, योगेश त्रिपाठी ने कहा, यह पुरस्कार भाबीजी घर पर है जैसे प्रतिष्ठित शो के लिए एक सम्मान है। इसके लिए मैं अपने निर्माता संजय जी, बिनाफेरर जी, कास्ट एंड क्रू और मेरे प्यारे प्रशंसक को धन्यवाद देता हूं। भाबीजी घर पर है शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

Created On :   22 Dec 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story