इस दिवाली भाईजान सल्लू मियां ने फैंस को दिया ये तोहफा, पूछा पसंद आया क्या ?

Bhaijaan gived Diwali gift to his fans by sharing posters of Tiger Zinda Hai
इस दिवाली भाईजान सल्लू मियां ने फैंस को दिया ये तोहफा, पूछा पसंद आया क्या ?
इस दिवाली भाईजान सल्लू मियां ने फैंस को दिया ये तोहफा, पूछा पसंद आया क्या ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाईजान सल्लू हमेशा अपने फैंस का ख्याल रखते हैं, फिर चाहे ईद हो या दिवाली, वो कभी भी अपने फैंस को विश करना नहीं भूलते। इस बार भी भाईजान ने कुछ ऐसा ही किया और न सिर्फ दिवाली की बधाई दी बल्कि इसका तोहफा भी दिया। जी हां सल्लू मियां ने मच अवेटेड फिल्म "टाइगर जिंदा है" का फर्स्ट ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है "Diwali Gift.... pasand aaya? Ab Christmas pe milna...

सलमान खान की जब भी कोई फिल्म आती है उनके प्रशंसकों को उसका बेसब्री से इंतजार रहता है। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की सबसे खास बात है सलमान और कैटरीना की जोड़ी। एक समय रिश्ते में रह चुका ये कपल अब भी सभी का फेवरेट है और ये काफी अरसे बाद एक साथ आने वाले हैं। इनकी केमेस्ट्री जबरदस्त है। जो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दिखाई दी।

एक था टाइगर का सीक्वल, मिलेगा डबल एक्शन

"टाइगर जिंदा है" फिल्म "एक था टाइगर" की सीक्वल है। उसकी तरह ये भी एक एक्शन फिल्म है जिसमें सलमान के साथ- साथ कैटरीना भी एक्शन सीन करती दिखाई देगीं। इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर द्वारा किया जा रहा है। इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रही हैं। चूंकि ये एक एक्शन फिल्म की सीक्वल है तो इसमे शानदार स्टंट्स देखने को मिलेंगे, ऐसे ही खतरनाक स्टंट करते हुए भी अब्बास एक वीडियो शेयर कर चुके हैं।

Created On :   18 Oct 2017 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story