भारती ने फैंस को दिखाई बेटे की पहली झलक, फोटो शेयर करते हुए बोली- माई लाइफ लाइन 

Bharti showed the first glimpse of the son to the fans, while sharing the photo, said - my lifeline
भारती ने फैंस को दिखाई बेटे की पहली झलक, फोटो शेयर करते हुए बोली- माई लाइफ लाइन 
भारती ने पोस्ट की बेटे की तस्वीर  भारती ने फैंस को दिखाई बेटे की पहली झलक, फोटो शेयर करते हुए बोली- माई लाइफ लाइन 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में मां बनी कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की पहली तस्वीर शेयर की जो कि कुछ ही समय में वायरल हो गई। टीवी से लेकर फिल्म कलाकार और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

टीवी जगत की पॉपुलर कॉमेडियन भारती आजकल सुर्खियों में हैं। उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण उनका बेटा है जिसने हाल ही में जन्म लिया है। बीते 3 अप्रैल को भारती ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। जन्म के साथ ही भारती के फैंस की इच्छा थी कि बो उनके बेटे की पहली झलक देखें। भारती ने भी अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी करते हुए अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।  

भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें कॉमेडियन अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं जहां वो अपने बेटे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने बेटे को अपनी लाइफ लाइन यानि जीवन रेखा बताया है। तस्वीर में खुशी और सूकून उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। हालांकि तस्वीर में उनके बेबी का मुंह नही दिखाई दे रहा है लेकिन फिर भी भारती सिंह की इस खूबसूरत तस्वीर पर उनके फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

पोस्ट पर आईं शुभकामनाओं की बाढ़
भारती और उनके बेटे की इस खूबसूरत तस्वीर उनके फैंस के साथ टीवी और फिल्म जगत के उनके साथी कलाकार ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। उनके, उनके बच्चे और परिवार के लिए शुभकामनाएं प्रेषित कर रहे हैं। भारती की साथी कलाकार गौहर खान और निशा रावल नें पोस्ट पर अपनी-अपनी शुभकामनाएं दी हैं। गौहर ने कमेंट करते हुए लिखा- भारती में तुम्हारे लिए बहुत खुश हूँ। भागवान आपके परिवार को आशीर्वाद दे। वहीं निशा ने लिखा- ऑव!  प्यारी भारती, आपको और नन्हे बेबी को ढेर सारा प्यार। सेलेब्स के अलावा फैंस भी अपनी पसंदीदा कॉमेडियन और उनके बच्चे को ढ़ेर सारा प्यार और शुभकामनाएं दे रहे हैं। फैंस प्यार और दिल वाली इमोजी के साथ अपने कमेंटस कर रहे हैं।  

तस्वीर में बेटे का फेस न दिखाने की यह है वजह
इस तस्वीर में भारती के बेटे का मुंह नहीं दिख रहा है जिस पर कई लोग शिकायत कर रहे हैं। दरअसल मुंह न दिखाने की वजह भारती ने कुछ समय पहले ही अपने यूट्यूब ब्लॉग में बताई थी। उन्होंने कहा था कि वो बेबी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर अभी नही डाल सकती क्योंकि उनकी मां और सासू मां ने उन्हें ऐसा न करने के साफ निर्देश दिये हैं। उनका कहना है कि नवजात बच्चे की तस्वीरें 40 दिन तक कहीं शेयर न करें।

बता दें कि, फिलहाल भारती अपने पति हर्ष के साथ टीवी शो हुनरबाज और खतरा-खतरा की शूटिंग कर रही हैं। वह अपनी डिलीवरी के मात्र 12 दिन बाद ही काम पर लौट आईं थी।     
  
 

Created On :   25 April 2022 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story