दैनिक भास्कर हिंदी: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह बोलीं, बिहारी कहलाना गर्व की बात

March 5th, 2020

हाईलाइट

  • भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह बोलीं, बिहारी कहलाना गर्व की बात

पटना, 5 मार्च (आईएएनएस)। भोजपुरी फिल्मों की सफलतम अभिनेत्रियों में शामिल अक्षरा सिंह ने यहां गुरुवार को कहा कि बिहार की धरती गौरवशाली है और आगे भी बिहार का गौरव दुनिया में रहेगा। उन्होंने कहा कि बिहारी कहलाना गर्व की बात लगती है।

पटना में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचीं अक्षरा ने बिहारी को सभ्यता, ज्ञान और अपनेपन का ब्रांड बताते हुए कहा, मैं पटना की हूं और मुंबई में भी गर्व के साथ कहती हूं कि मैं बिहारी हूं और पटना मेरा घर है।

अक्षरा को देखने के लिए भारी भीड़ जमा थी।

अक्षरा ने कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। प्रशंसकों की मांग पर उन्होंने गाने भी गाए। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा और गानों पर भी चर्चा की। साथ ही बीते दिनों रिलीज अपने गीत कॉल करें क्या का राज बताया।

अक्षरा ने कहा, गाना कॉल करें क्या मेरे दोस्तों के साथ गॉसिप का नतीजा है। तब हम लोग आपस में एक दोस्त को डराने के लिए कह रहे थे कि कॉल करें क्या? यहीं से ये कंसेप्ट आया, जो हम अक्सर अनजाने में रोज की जिंदगी में करते हैं। शायद यही वजह है कि यह गाना लोगों को इतना पसंद आया और उन्होंने अपने प्यार और आशीर्वाद से इसे हिट करा दिया।

अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा में द्विअर्थी संवाद होने के सवाल पर कहा कि अब अपग्रेड भोजपुरी सिनेमा में ऐसी चीजों के लिए कोई जगह नहीं है। म्यूजिक इंडस्ट्री में हालांकि कुछ जगहों पर ऐसी चीजें हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री और समाज की भलाई के लिए सरकार को सेंसर लागू कर ऐसे कंटेंट पर रोक लगानी चाहिए।

अक्षरा बोरिंग रोड स्थित अत्याधुनिक फैशन स्टोर वी मार्ट के नए स्टोर का उद्घाटन करने यहां आई थीं।