मोनालिसा बनेंगी टीवी की डायन, जारी हुआ फर्स्ट लुक

bhojpuri film actress Monalisa will play role of witch in a tv show nazar
मोनालिसा बनेंगी टीवी की डायन, जारी हुआ फर्स्ट लुक
मोनालिसा बनेंगी टीवी की डायन, जारी हुआ फर्स्ट लुक

डिजिटल डेस्क । भोजपुरी फिल्मों की ग्लैम डॉल और बिग बॉस 10 की कन्टेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी डायन बनने जा रही हैं। वो किसी सीरियल में एक आम विलेन नहीं बल्कि असली डायन के रूप में नजर आएंगी। मोनालिसा आने थ्रिलर सीरीज में "नजर" में एक डायन का किरदार निभाने वाली हैं। स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला ये शो 30 जुलाई रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। उससे पहले मोनालिसा का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। जिसमें वो लंबी चोटी में दिखाई दे रही हैं।

शो की कहानी मोनालिसा के कैरेक्टर को बताएगी। मोनालिसा "नीयति" नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं जो अपने दादा-दादी की देखभाल करती है। फ्लैशबैक स्टोरी में ये पता चलेगा कि कैसे मोनालिसा का किरदार एक डायन के रूप में बदल गया।

भोजपुरी के साथ बांग्ला फिल्मों में भी सक्रिय है मोनालिसा

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रह चुकीं भोजपुरी फिल्मों की टॉप अभिनेत्री इन दिनों बांग्ला भाषा की वेब सीरीज "दुपुर टाकुरपो 2" में अपने रोल की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस सीरीज में उन्होंने "झूमा बौउदी" का बोल्ड किरदार निभा कर लोगों ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

रियालिटी शो की थी ब्वॉय फ्रेंड से शादी 

बिग बॉस में नजर आने के बाद मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांसिंग रियलिटी शो "नच बलिए" में नजर आईं थी। अपने डांसिंग के जौहर से मोनालिसा वहां भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहीं। गौरतलब है कि मोनालिसा ने बिग बॉस शो में ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉय फ्रेंड विक्रांत से शादी की थी। 

Created On :   21 July 2018 7:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story