भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस से की मारपीट, दीवार से टकराया सिर

Bhojpuri star Pawan Singh hit the actress akshara singh in hotel
भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस से की मारपीट, दीवार से टकराया सिर
भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस से की मारपीट, दीवार से टकराया सिर

डिजिटल डेस्क, सिलवासा। नशे में धुत भोजपुरी स्टार पवन सिंह के द्वारा को-एक्ट्रेस के साथ मार-पीट करने का मामला सामने आया है। मामला गुरुवार रात का है। दरअसल सिलवासा में दोनों की आगामी फिल्म की शूटिंग चल रही थी जिसके सिलसिले में दोनों एक होटल में रुके हुए थे। अक्षरा के किरदार की शूटिंग पूरी हो गई थी और वे वापस मुंबई लौटने वाली थीं। रात होने की वजह से वे होटल में ही रुक गईं। जहां नशे में धुत पवन सिंह ने एक्ट्रेस अक्षरा के साथ मारपीट की।
होटल स्टाफ के सामने की मारपीट

सूत्रों के अनुसार पवन नशे की हालत में होटल से बाहर जा रहे थे जिन्हें अक्षरा ने जाने से रोका, तो उन्होंने अक्षरा को गाली देते हुए उनके साथ मारपीट की। आवाज सुनकर होटल का स्टाफ वहां पहुंचा तो पवन ने स्टाफ के सामने ही अक्षरा के बाल पकड़कर उनका सिर दीवार से टकरा दिया। इस घटना में अक्षरा को चोट भी आई है।

इस घटना की जानकारी जर्नलिस्ट और भोजपुरी फिल्मों के पीआरओ शशिकांत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि इस घटना में अक्षरा का हाथ भी जख्मी हुआ है। हालांकि इस घटना को लेकर अब तक पवन और अक्षरा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।
 

अक्षरा संग अफेयर की भी थीं चर्चाएं

आपको बता दें कि अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा के बीच अफेयर की चर्चाएं भी जोरों पर रहीं। पवन का नाम इसके पहले भी कई विवादों से जुड़ चुका है। पवन ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिंगर के रूप में की थी। पवन "लालीपाप लागेलू" और "लगाबेलु जब लिपिस्टिक" गाने से पॉपूलर हुए। उन्होंने साल 2007 में फिल्म रंगली चुनारीया तोहरा नाम से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी।

Created On :   1 April 2018 10:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story