भूमि ने वीडियो कॉल के माध्यम से बच्चों को दी, सोशल डिस्टेंसिंग टिप्स

Bhumi gave children, social distancing tips through video call
भूमि ने वीडियो कॉल के माध्यम से बच्चों को दी, सोशल डिस्टेंसिंग टिप्स
भूमि ने वीडियो कॉल के माध्यम से बच्चों को दी, सोशल डिस्टेंसिंग टिप्स

मुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। पति पत्नी और वो फिल्म से चर्चित अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने मध्य प्रदेश के सैकड़ों बच्चों को वीडियो कॉल के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग टिप्स दे रही हैं।

उसने कहा, इस विशाल देश के प्रत्येक व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटीन के बारे में जानने और समझने की आवश्यकता है, क्योंकि हमारा देश घनी आबादी वाला देश है। मैंने फैसला किया कि मैं सभी बच्चों से बात करुं गी। कोरोनावायरस महामारी के बारे में चर्चा करने के लिए वीडियो कॉलिंग सुविधाओं के माध्यम से संस्थान के फैकल्टी और अधिकारियों से बात की।

भूमि लगभग तीन साल से वेश्यावृत्ति से बचाई गई लड़कियों सहित परित्यक्त, सामाजिक रूप से पिछड़े और वंचित बच्चों के लिए घर और स्कूल, अभ्युदय आश्रम का समर्थन कर रही हैं।

मुरैना स्थित स्कूल की स्थापना 1992 में घाटी में लड़कियों के वेश्यावृत्ति से लड़ने के लिए की गई थी और इसका विस्तार हाउसिंग लड़कों तक किया गया है। यह स्कूल बच्चों के लिए नौकरी के अवसरों के साथ उन्हें सशक्त बनाता है और उन्हें बेहतर भविष्य भी प्रदान करता है।

उसने कहा, मैं आश्रम के प्रत्येक सदस्य से बात कर रही हूं और उन्हें संकट के इस समय के बारे में बता रही हूं।

पति पत्नी और वो अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने कई निकटवर्ती लोगों को सुरक्षित और संरक्षित रखना चाहती हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि वे अपने समुदायों के भीतर इस संदेश को फैलाएंगे। वर्तमान में खतरा अधिक है और हम सभी को कोरोनोवायरस से लड़ने के लिए अपना प्रयास करना होगा और इसे आगे फैलने से रोकना होगा।

Created On :   6 April 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story