First Brand Ambassador in India: भूमि पेडनेकर बनी MAC Cosmetics की ब्रांड एम्बेसडर, कहा- मैं मेकअप की दीवानी हूं

September 1st, 2021

हाईलाइट

  • भूमि पेडनेकर : मैं मेकअप की दीवानी हूं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और पर्यावरणविद भूमि पेडनेकर को जलवायु संरक्षण, स्थिरता और फिटनेस प्रयासों के कारण MAC ब्यूटी ने भारत की पहली ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। भूमि ने आईएएनएस के साथ एक त्वरित बातचीत में मेकअप के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

भूमि ने कहा, मैं एक मेकअप की दीवानी हूं। मुझे यह भी याद नहीं है कि जब मैं सुंदरता की दुनिया में पहुंची तो मैं कितनी उम्र की थी। अभिनेत्री ने कहा कि वह उन महिलाओं के आस-पास रही हैं, जो सुंदरता की दुनिया से उतना ही प्यार करती हैं, जितना वह करती है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सकारात्मक, मजेदार और रचनात्मक मेकअप के साथ-साथ यह उनका प्रभाव था, जिसने मुझे पूरी तरह से घेर लिया और ऐसा करना आज तक जारी रखा। यह वास्तव में मेरे लिए चिकित्सा के समान है।

M•A•C Cosmetics India names Bhumi Pednekar as its first Brand Ambassador

एमएसी जैसे ब्रांड के चेहरे के रूप में नियुक्त होने वाली पहली भारतीय हस्ती होने के नाते 32 वर्षीय अभिनेत्री बेहद सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहीं हैं। भूमि ने बताया कि जब वह बहुत छोटी थी, तब से मेकअप की दीवानी रही है। इसलिए वे खुद को बेहद सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा कि वास्तव में ब्रांड का चेहरा बनना मेरे लिए एक उपलब्धि है।

अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए, ब्रांड के स्तंभ समावेशीता, विविधता, समुदाय और सामाजिक जिम्मेदारी ऐसे हैं, जिनसे वह व्यक्तिगत रूप से प्रतिध्वनित होती हैं। अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, भूमि ने बताया कि वह राजकुमार राव के साथ बधाई दो, अक्षय कुमार अभिनीत रक्षा बंधन और विक्की कौशल के साथ मिस्टर लेले में दिखाई देंगी।

(आईएएनएस)