comScore

बिग बी सेल्फिश एक्टर नहीं हैं : आयुष्मान

June 11th, 2020 19:31 IST
 बिग बी सेल्फिश एक्टर नहीं हैं : आयुष्मान

हाईलाइट

  • बिग बी सेल्फिश एक्टर नहीं हैं : आयुष्मान

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म गुलाबो सिताबो में उनके सह-कलाकार अमिताभ बच्चन एक स्वार्थी अभिनेता नहीं हैं, बल्कि बेहद सहयोगी हैं।

आयुष्मान का मानना है कि बिग बी में एक बच्चा आज भी जीवित है, जो उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाता है।

अमिताभ संग अपने काम करने के अनुभव को साझा करते हुए आयुष्मान ने बताया, मेरी यह धारणा थी कि एक इंसान के तौर पर वह बेहद गंभीर मिजाज के होंगे, लेकिन उनमें मौजूद बच्चों जैसी आदतें उन्हें उनके अन्य समकालीन अभिनेताओं से अलग करती है। वह जोश व उत्साह से परिपूर्ण हैं। उनमें उनका बचपन आज भी जिंदा है, जो उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाता है।

वह आगे कहते हैं, मैंने यह भी सोचा था कि वह सेट पर बेहद सख्त होंगे, लेकिन इसके विपरीत वह बेहद चुलबुले स्वभाव के, खूब बातचीत करने वाले और बेहद सहयोगी रहे। मुझे लगा था कि वह केवल अपनी ही लाइनों में तल्लीन होंगे, लेकिन उन्हें उनके सह-कलाकारों की भी फिक्र रहती है।

आयुष्मान ने कहा कि बिग बी ने उन्हें उनकी लाइनें सुधारने में मदद कीं।

उन्होंने कहा, यह मेरे लिए वाकई में आंखें खोल देने वाला रहा। मुझे याद है कि जब मैं स्क्रिप्ट में अपनी लाइनें मार्क कर रहा था, तो उन्होंने मुझसे बोला कि तुम अपनी ही लाइनें क्यों मार्क कर रहे हो, तुम्हें मेरी लाइनें भी मार्क करनी चाहिए। इससे यह साबित होता है कि वह समग्रता में यकीन रखते हैं, वह एक स्वार्थी अभिनेता नहीं है, वह बेहद सहयोगी हैं।

गुलाबो सिताबो को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।

कमेंट करें
1j7ui