बिग बी ने दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी पीके और चुन्नी को दी श्रद्धांजलि

Big B pays tribute to late football players PK and Chunni
बिग बी ने दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी पीके और चुन्नी को दी श्रद्धांजलि
बिग बी ने दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी पीके और चुन्नी को दी श्रद्धांजलि

मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भारतीय फुटबॉल दिग्गजों चुन्नी गोस्वामी और पीके बनर्जी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। दोनों दिग्गजों का निधन हाल ही में हुआ।

एक खबर के अंश, जिसमें चुन्नी गोस्वामी और पीके बनर्जी के निधन के बारे में बताया गया है, उस पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड दिग्गज ने ट्वीट किया, दोनों फुटबॉल के दिग्गज थे..आत्मा को शांति मिले।

चुन्नी गोस्वामी का 82 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी से जूझने के बाद 30 अप्रैल को कोलकाता के एक अस्पताल में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। गोस्वामी 1962 के एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता टीम के कप्तान थे। महान फुटबॉलर एक क्रिक्रेटर भी रह चुके थे। उन्होंने फस्र्ट-क्लास क्रिकेट टूनार्मेंट में बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था।

वहीं पीके बनर्जी ने 83 साल की उम्र में सीने में संक्रमण से जूझने के बाद कोलकाता के अस्पताल में 20 मार्च को अंतिम सांस ली। वह दो बार के ओलंपियन और 1962 के एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता टीम के लिए गोल करने वाले खिलाड़ी थे, और उन्हें भारत के सबसे महान कोच के तौर पर भी जाना जाता है।

इसी बीच बिग बी अपने फिटनेस को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। अभिनेता ने शनिवार को अपने घर के निजी जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर साझा की।

Created On :   16 May 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story