बिग बी ने प्तनी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग

Big B shoots with husband Jaya and daughter Shweta
बिग बी ने प्तनी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग
बिग बी ने प्तनी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग
हाईलाइट
  • बिग बी ने प्तनी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता के साथ शूटिंग के कई तस्वीरों को साझा करते हुए कहा कि उनमें परिवार के साथ मिलकर काम करने के दौरान आपसी सौहार्द भावना पैदा होती है।

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर शूट के दौरान ली गई तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में तीनों पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में चल रही महामारी के बीच सेट पर जो सावधानियां बरती जा रही हैं, उसकी भी झलक मिल रही है।

एक तस्वीर में बिग बी पीले रंग के कुर्ते और बीज रंग की पगड़ी में दिख रहे हैं, कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए ली गई तस्वीर में उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहने जया और बीज रंग की साड़ी पहने श्वेता को भी कैद किया है। एक अन्य तस्वीर में वह एक सफेद रंग के कुर्ते में और जया हरे रंग की साड़ी में दिख रही हैं, जबकि श्वेता क्रीम रंग के सूट में दिख रही हैं। उन्हें ब्रेक के दौरान मास्क पहने हुए देखा जाता है।

बिग बी ने इन तस्वीरों के साथ ट्विटर पर पोस्ट में लिखा, काम में व्यस्त परिवार।

उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग में इन तस्वीरों के साथ लिखा, एक साथ काम कर रहा परिवार .. और एक-दूसरे के प्रति एकजुटता और सौहार्द की भावना .. और साझा करना और सुझाव देना और .. अच्छी तरह से बस वहां रहना .. उन विचारों में .. जो दर्द और हानि से पीड़ित हैं .. लेकिन काम आगे बढ़ता है और अंत में .. अभी भी एकरूपता है।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   25 Nov 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story