कोविड-19 को गुडबाय कहना चाहते हैं बिग बी

Big B wants to say goodbye to covid-19
कोविड-19 को गुडबाय कहना चाहते हैं बिग बी
सुपरस्टार कोविड-19 को गुडबाय कहना चाहते हैं बिग बी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोविड-19 से दूसरी बार संक्रमित हुए और वह चाहते हैं कि यह वायरस धरती से हमेशा के लिए दूर चला जाए। अपनी आगामी फिल्म अलविदा के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बिग बी ने मीडिया से कहा, मैं कोविड को गुडबाय कहना चाहता हूं, बहुत हो गया अब, दो साल हो गए हैं, और हम सभी कोविड के साथ रह रहे हैं। इन दो वर्षों में बहुत से लोगों की जान चली गई है, कई परिवार अभी भी उस गहरे व्यक्तिगत नुकसान का सामना कर रहे हैं जो उन्होंने झेला है।

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि कोविड अपना बैग पैक करे और जल्द से जल्द चला जाए ताकि लोग आखिरकार अपने पुराने समय में वापस आ सकें। बिग बी कोरोनायावरस से दो बार संक्रमित हो चुके हैं। पहली बार जुलाई 2020 में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ, जब दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दूसरी बार अगस्त 2022 में जब उन्होंने अपने ट्विटर पर इसको लेकर अपडेट डाला था।

उन्होंने पिछले महीने अपने ट्विटर पर लिखा था, टी 4388 मैंने अभी-अभी कोविड हुआ हूं। वे सभी जो मेरे आसपास रहे हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं और परीक्षण भी (एसआईसी) करें। फिलहाल बिग बी की दो फिल्में आने वाली हैं - पहली ब्रह्मास्त्र है जिसमें वह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। दूसरी फिल्म है गुडबाय जिसमें वो रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी और सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगे। जहां ब्रह्मास्त्र ने अपनी रिलीज की तारीख 9 सितंबर निर्धारित की है, वहीं अलविदा 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story