comScore

परिवार के साथ बैठकर पहली बार बिग बी ने देखी कोई फिल्म

June 13th, 2020 17:31 IST
 परिवार के साथ बैठकर पहली बार बिग बी ने देखी कोई फिल्म

हाईलाइट

  • परिवार के साथ बैठकर पहली बार बिग बी ने देखी कोई फिल्म

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो का लुफ्त घर पर परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर उठाया।

उन्होंने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, पूरे परिवार के साथ बैठकर किसी फिल्म को देखने का मजा ही कुछ और है..यह अनुभव मुझे पहली बार हुआ है। घर पर ही बैठकर फिल्म को रिलीज होते देखना और परिवार के साथ इसका आनंद लेना..इससे खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं।

वह आगे लिखते हैं, गुलाबो सिताबो को अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से 200 देशों और 15 अलग-अलग भाषाओं में सबटाइटल के साथ रिलीज किया गया है। वर्तमान परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए फिल्म को इस तरह से रिलीज होते देखकर ताज्जुब होता है और आने वाले समय में भी कई परियोजनाएं इस तरह से पेश होने के लिए कतार में हैं। इसका अनुभव, निर्णय, परिणाम और प्रतिक्रियाएं सब कुछ बेहद अलग होने वाला है क्योंकि किसी ऐसी तकनीक का आविष्कार अभी भी होना बाकी है, जो यह पता लगा सके कि कितने लोग फिल्म को देख रहे हैं, उनकी संख्या क्या है या संभावित परिणाम क्या है।

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को शुक्रवार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। इसमें आयुष्मान खुराना भी प्रमुख भूमिका में हैं।

कमेंट करें
i7qNH