बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान को किया गंदा इशारा, दिखाई मिडिल फिंगर

Big boss 11 priyank sharma did dirty gesture to actress hina Khan
बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान को किया गंदा इशारा, दिखाई मिडिल फिंगर
बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान को किया गंदा इशारा, दिखाई मिडिल फिंगर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के घर रोजाना ही कोई न कोई ट्विस्ट आता ही रहता है। इस बार कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने हिना खान को अश्लील इशारा करते हुए मिडिल फिंगर दिखाई है जो चर्चा का विषय बन गया है। वहीं बिग बॉस के सीजन 11 में हिना खान भी अपनी हरकतों को लेकर लगातार विवादों में बनी हुई हैं। वीकेंड के वार में सलमान के सामने हिना के बड़े झूठ का पर्दाफाश किया है। बिग बॉस के घर में प्रतिभागी अपनी हरकतों के जरिए दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई सर नहीं छोड़ रहे हैं। 

 

प्रियंक ने कहा गलती से ऐसा हुआ है


बता दें कि हिना खान अपने बड़बोलेपन की वजह से बाकी सेलिब्रिटीज के भी निशाने पर आ रही हैं। इसके अलावा घर के ज्यादातर सदस्य उनके खिलाफ हैं। वूट पर अपलोड किए गए एक अनसीन वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे प्रियांक शर्मा हिना के बर्ताव से थक चुके हैं। दरअसल, हिना खान, प्रियांक शर्मा और अर्शी खान बेडरुम में बैठे होते हैं और तीनों किसी विषय पर बात कर रहे होते हैं, तभी हिना प्रियांक को चुप रहने का इशारा करती हैं। मगर अपनी दोस्त के इस इशारे पर प्रियांक थम्स अप की जगह मिडिल फिंगर दिखा देते हैं। हालांकि बाद में वे इसके लिए माफी भी मांगते हैं और सफाई देते हुए कहते हैं कि गलती से ऐसा हुआ है। 

अर्शी भी प्रियांक को लगाई फटकार


प्रियांक की इस हरकत से ना केवल घरवाले, बल्कि हिना खान भी शॉक्ड हो जाती हैं। हिना पूछती हैं प्रियांक यह सब क्या है? इस पर प्रियांक कहते हैं कि पता नहीं कैसे यह हो गया, लेकिन तभी विकास वहां पहुंच जाते हैं और कहते हैं हिना ये प्रियांक आपकी इज्जत नहीं करता है। अर्शी भी प्रियांक को फटकार लगाती हैं। इसके बाद सब मिलकर प्रियांक को पिलो से मारने लगते हैं।

Created On :   3 Dec 2017 10:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story