Big boss 13: अतीत को सामने लाए जाने से खफा हैं अरहान, कहा- ये बहुत ही अजीब है

Big Boss 13: Salman Khan Revealed Arhaan khans Past, He Is Upset From It
Big boss 13: अतीत को सामने लाए जाने से खफा हैं अरहान, कहा- ये बहुत ही अजीब है
Big boss 13: अतीत को सामने लाए जाने से खफा हैं अरहान, कहा- ये बहुत ही अजीब है

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। रियलिटी शो बिग बॉस में अरहान के सफर का अंत हो चुका है। अरहान का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान द्वारा मेजबानी किए जाने वाले इस विवादास्पद शो में उनके अतीत को टटोले जाने के चलते वह कलर्स चैनल से खफा हैं। अरहान शो में दूसरी बार बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी आए थे और वह फिर से शो से बाहर हो गए हैं।

शो में शामिल होने से पहले ही अभिनेत्री रश्मि देसाई संग उनके रिश्ते की खबरें चर्चा में थीं। बाद में सलमान ने इस बात का खुलासा किया था कि अरहान पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। अरहान के एक साक्षात्कार के हवाले से बताया कि हर किसी का अतीत होता है और मेरा भी है जो अब सबको पता है। हम साथ में नहीं रहते हैं, हम दोनों का तलाक हो चुका है।

उन्होंने आगे कहा कि यह रिश्ता चार-पांच साल पहले खत्म हो चुका है। यह सिर्फ छह महीने तक ही चला था। इसके बारे में बात करना मेरे लिए बहुत ही ज्यादा निजी है। वह (उनकी पूर्व पत्नी) अभी अपने परिवार के साथ विदेश में बस चुकी है और मेरा बेटा पांच साल का है। उसने नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत की है और अभी किसी और के साथ रिश्ते में है।

अरहान ने इस बात का भी खुलासा किया कि रश्मि को उनके बच्चे के बारे में नहीं पता था। उन्होंने कहा कि रश्मि को इस बारे में कुछ भी नहीं पता था। हमने तय किया था कि हम अपने बीच अपने अतीत को लेकर नहीं आएंगे। हम निजी जिंदगी से जुड़े कुछ और ही मसलों से जूझ रहे थे और तब ये बातें नहीं आई थीं। यह इस बारे में रश्मि को बताने का सही समय नहीं था। मैं खुद ही बता देता, लेकिन एकदम से जो बम फूटा और जिस तरह से चीजें आईं सामने, मैं हैरान था।

अरहान उनकी बीती बातों से उलझने के लिए शो के निर्माताओं से भी नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि मैं सलमान भाई के लिए कुछ भी नहीं कहना चाहता, क्योंकि वह मेरे आदर्श हैं। उन्होंने जो किया है, बेहतर सोचकर ही किया होगा। लेकिन हां, मैं चैनल से खफा हूं, क्यों वह मेरी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें और मेरे अतीत को सामने लेकर आए, जबकि ऐसा पहले कभी किसी सीजन में नहीं हुआ है? यह बहुत ही अजीब है। रश्मि की आखें खोलनी थी, लेकिन मेरी निजी जिंदगी के दम पर नहीं। यहां तक कि देबोलिना भट्टाचार्या जो एक टास्क के लिए आई हुई थीं, घर में घुसने के साथ ही इस मसले को उठाया था। यह गलत है।

Created On :   1 Jan 2020 3:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story