क्या अनूप जलोटा को सबकुछ मानने वालीं जसलीन ढूंढ रहीं बॉयफ्रेंड?

Big Boss: Is jasleen matharu searching a new and caring boyfriend
क्या अनूप जलोटा को सबकुछ मानने वालीं जसलीन ढूंढ रहीं बॉयफ्रेंड?
क्या अनूप जलोटा को सबकुछ मानने वालीं जसलीन ढूंढ रहीं बॉयफ्रेंड?
हाईलाइट
  • जसलीन कहती हैं कि हैलो एव्रीवन मैं आपकी जसलीन मथारू हूं और मैं अभी तक सिंगल हूं
  • जसलीन के साथ बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद अनूप जलोटा को सोशल मीडिया में खूब ट्रोल किया गया
  • सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • जिसमें जसलीन बॉयफ्रेंड तलाश कर रही हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के सीजन 12 में सबसे ज्यादा चर्चा इस समय भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की है। जसलीन के साथ बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद जलोटा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। लोगों ने दोनों का खूब मजाक भी उड़ाया। ऐसे में सब इस बात से हैरत में थे कि क्या वाकई अनूप जलोटा और जसलीन के संबंध हैं।


सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जसलीन अपने लिए बॉयफ्रेंड तलाश करती नजर आ रही हैं। बिग बॉस में अनूप जलोटा को अपना सबकुछ मानने वालीं जसलीन इस वीडियो में कह रही हैं कि वो सिंगल हैं और बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही हैं। वीडियो में जसलीन कहती हैं कि हैलो एव्रीवन मैं आपकी जसलीन मथारू हूं। मेरे बारे में बहुत से लोग जानना चाहते हैं, बहुत से लोगों के मेरे पास मैसेज आते हैं। सब मुझसे एक ही बात पूछते हैं कि जसलीन सिंगल है या नहीं?, मैं आपको बताना चाहती हूं कि हां मैं सिंग हूं और मैं मिंग होने के लिए भी एकदम रेडी हूं। कोई है, जो मेरे लायक है और मेरा बॉयफ्रेंड बनने की इच्छा रखता है। मुझे एक केयरिंग, स्वीट और अंडरस्टैंडिंग बॉयफ्रेंड की तलाश है, तो आप मुझे कमेंट करके बताइए कि वो कौन है?


वीडियो में कमेंट के तौर पर यूजर्स अनूप जलोटा का नाम लिखते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सवाल भी खड़ा कर रहे हैं कि क्या सच में 28 साल की जसलीन और अनूप जलौटा रिलेशनशिप में हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐसा रिर्फ रिएलिटी शो के लिए किया गया है।

Created On :   22 Sep 2018 10:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story