BB: बिग बॉस में कुकिंग कॉम्पिटिशन, इस टीम की हुई जीत

Big twist in bigg boss 13, Chef Vikas Khanna Visit Bigg Boss 13, Cooking task given to household
BB: बिग बॉस में कुकिंग कॉम्पिटिशन, इस टीम की हुई जीत
BB: बिग बॉस में कुकिंग कॉम्पिटिशन, इस टीम की हुई जीत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन टास्क का तड़का लगता रहता है। इस हफ्ते शो में स्टार शेफ विकास खन्ना की एंट्री हुई। शेफ विकास ने कंटेस्टेंट को कुकिंग चैलेंज दिया। घर के सदस्यों को "क्वेकर ओट्स फ्यूल फॉर द रियल फिट" टास्क के लिए दो टीमों में बांटा गया था। इसके बाद उन्हें सेलिब्रिटी शेफ के लिए स्वादिष्ट खाना बनाना था। 

बिग बॉस 13 के घर में स्टार शेफ विकास खन्ना ने गुरुवार को एंट्री ली। उन्होंने कंटेस्टेंट को कुकिंग चैलेंज दिया। इस बारे में शेफ ने बताया कि उन्होंने इस पल का अच्छी तरह से आनंद लिया और कंटेस्टेंट को निर्देश देते हुए कुछ मजेदार पल बिताए।

किस टीम ने जीता कुकिंग टास्क? 
कुकिंग टास्क में घर वालों ने खूब मस्ती की। घर वालों को इस टास्क के लिए दो टीमों में बांटा गया था। एक टीम थी रश्मि की तो दूसरी थी पारस की। जीत हासिल करने वाली टीम में रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज, माहिरा और असीम थे।

क्या कहा शेफ विकास ने?
विकास खन्ना ने घर से बाहर आने के बाद कहा, मैं शेफ्स को निर्देश देने में माहिर हूं, लेकिन ऐसा पहली बार था कि मैं किचन में किसी ऐसे को निर्देश दे रहा था, जो खुद में ही बातें कर रहे थे। तब मुझे खुद को याद दिलाना पड़ा कि वे पेशेवर शेफ नहीं हैं।

Created On :   10 Jan 2020 12:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story