दैनिक भास्कर हिंदी: स्वीमिंग पूल में अर्शी खान ने बढ़ाया तापमान, फिर गोरे-काले को लेकर छिड़ी जंग

November 19th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के घर में एक नया विवाद शुरू हो गया है। घरवालों के बीच काले गोरे की बहस छिड़ गई है। दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के घर स्वीमिंग पार्टी रखी गई थी। जिससे उम्मीद लगाई जा रही थी कि स्वीमिंग पूल में नहाने के बाद लोगों के बीच तापमान में थोड़ी कमी आएगी, लेकिन हुआ इसका बिल्कुल उल्टा, क्योंकि पानी और धूप में काफी देर रहने के कारण सभी कंटेस्टेंट की स्किन थोड़ी बहुत टैन हो गई थी। बस इसी बात को लेकर डाइनिंग टेबल पर खाना खाने के दौरान अर्शी खान और हिना खान के बीच बहस हो गई। 


बता दें कि पूल में आकाश, विकास, बंदगी, अर्शी, पुनीश, विकास, हिना ने जमकर मस्‍ती की थी। जब आकाश डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे थे, तभी अर्शी आई और कहा ‘इन लोगों के कलर को क्या हो गया, काले पड़ गए हैं चेहरे, इस पर हिना खान ने भी पलटवार करते हुए कहा कि ‘हम तो पहले से ही काले थे’। इस पर शिल्पा कहती हैं कि जो पहले से काला है वह कैसे काला हो सकता है। वहीं दूसरी ओर बैठे आकाश भी तपाक से बोल पड़ते हैं कि अब दोबारा शुरू मत कर।

 

बस इतना सुनते ही अर्शी गुस्से में आ जाती है और कहती है कि 'तुम पागल हो रहे हो क्या, तुमने भी कहा कि तुम्हारा कलर डाउन हो गया है'। आकाश को गुस्सा आता है और कहते हैं दोबारा शुरू करना है तो बोल। इसके बाद तो शिल्पा और अर्शी आकाश पर टूट ही पड़ते हैं।

हालांकि ‘बिग बॉस’ सीजन-11 में इस शुक्रवार कंटेस्टेंट का तापमान थोड़ा ज्‍यादा रहा। एक ओर जहां घर के स्‍वीमिंग पूल में घरवालों ने मस्ती की वहीं दूसरी ओर तीन सदस्‍यों को कालकोठरी की सजा भी मिली। वहीं बंदगी नई कैप्‍टन बन गई हैं।

 

हिना खान, बंदगी कालरा और बेनाफ्शा बिकनी में पूल में उतरीं, वहीं अर्शी खान साड़ी में नजर आईं। पूल में बंदिगी और पुनीश शर्मा एक बार फिर से रोमांस करते दिखाई दिए।