Bigg Boss 11: सपना-हिना के बीच हुई जंग, घर को मिली यह खूबसूरत कप्तान

bigg boss 11: hina khan is new captain of house
Bigg Boss 11: सपना-हिना के बीच हुई जंग, घर को मिली यह खूबसूरत कप्तान
Bigg Boss 11: सपना-हिना के बीच हुई जंग, घर को मिली यह खूबसूरत कप्तान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। Bigg Boss को लगभग 4 हफ्ते हो गए हैं और घर में लड़ाई, झगडा, इश्क, प्यार, राजनीति सब कुछ देखने को मिल रहा है। शो में शुक्रवार को नया कप्तान चुना जाना था। जिसके लिए सपना और हिना के बीच मुकाबला होना था मुकाबले में घर के बाकी सदस्य को भी हिस्सा लेना था। हिना और सपना के बीच हुए इस मुकाबले में हिना खान ने बाजी मार ली और इस हफ्ते के लिए नई कप्तान बन गईं हैं।

Image result for बिग बॉस हिना खान सपना

पढ़ें: बिग बॉस : भाभी जी और विकास में बढ़ी नजदीकियां, क्या खत्म हुई दुश्मनी !

ऐसे हुआ मुकाबला 

गुरूवार को घर में लग्जरी बजट के लिए एक टास्क दिया गया था। विजेता हुई टीम में दो ऐसे सदस्य चुने जाने थे, जिन्होंने लग्जरी बजट टास्क में अच्छा परफोर्म किया हो। ऐसे में घरवालों ने आपस में मिलकर सपना और हिना को चुना। इन दोनों सदस्यों में किसी एक को ही कप्तान चुना जाना था इसलिए दोनों के बीच में एक महामुकबला हुआ। बिग बॉस ने इस मुकाबले में एक टास्क दिया था जिसमें दोनों सदस्यों के अलावा घर के बाकी सदस्यों को भी मदद करनी थी। दोनों लोगों को समर्थन के आधार पर दो टीमें बनी। 

Image result for बिग बॉस सपना

टास्क में दोनों टीमों के एक-एक सदस्य को एक टब में बैठना था, बाकी दोनों टीमों को एक दूसरे के टब में रेत डालनी थी। टब में बैठें सदस्यों को इसे खाली करना था। समय पूरा होने पर जिस टीम का टब खाली रहता, उसे टीम को विजेता चुना जाना था। 

पढ़ें: बिग बॉस में इस शख्स पर आया अर्शी का दिल, बोली- फंसा के रहूंगी

हिना की टीम में हितेन टब में बैठे, जबकि सपना की टीम में पुनीश। सभी घर वालों ने टास्क में अपना जी जान लगा रखा था लेकिन समय पूरा होने पर हिना की टीम का टब ज्यादा खाली था, इसलिए हिना खान को घर का नया कप्तान बनाया गया। अब देखना है कि यह संस्कारी बहु बिग बॉस के इस घर को कितना संभाल पाती है।   

Created On :   20 Oct 2017 6:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story