बिग बॉस : भाभी जी और विकास में बढ़ी नजदीकियां, क्या खत्म हुई दुश्मनी !

Bigg Boss 11: implacable enemy shilpa and vikas Coming closer
बिग बॉस : भाभी जी और विकास में बढ़ी नजदीकियां, क्या खत्म हुई दुश्मनी !
बिग बॉस : भाभी जी और विकास में बढ़ी नजदीकियां, क्या खत्म हुई दुश्मनी !

डिजिटल डेस्क,भोपाल। Bigg Boss में लोग दोस्त से दुश्मन बन जाते हैं। यहां हर सीजन ऐसे लड़ाई-झगड़े हुए हैं जो बाहर जाकर भी कायम रहे हैं। हालिया सीजन में पहले दिन से झगड़ों का शोर सुनाई दे रहा है। कुछ झगड़े इस घर में बाहर से आए हैं, लेकिन अब लगता है कि Bigg Boss में एक नई रीत शुरू होने जा रही हैं। बाहर के दुश्मन घर की चार दीवारों में प्यार की गिरफ्त में आते दिखाई दे रहे हैं। 

Image result for shilpa shinde and vikas gupta

दरअसल पहले दिन से घर शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता के खिलाफ जंग बिगुल बजा कर रखा है, लेकिन अब लगता है दोनों के बीच प्यार होने लगा है। पिछले काफी वक्त से विकास शिल्पा के करीब आने की बहुत कोशिशें कर रहे हैं। वहीं शिल्पा है कि उनका गुस्सा पास्ट को लेकर अभी भी बरकरार है। 

Image result for shilpa shinde  vikas gupta

इधर, विकास आए दिन शिल्पा की मदद को आगे आते दिखाई देते हैं। पिछले दिनों जब शिल्पा को पढ़ने में दिक्कत आ रही थी तो विकास उनके पीछे खड़े होकर उन्हें हेल्प कर रहे थे। फिर दो बार विकास शिल्पा की तारीफों के पुल भी बांधते नजर आए। 

Image result for shilpa shinde and vikas gupta

विकास कभी शिल्पा की एक्टिंग को लेकर तारीफ करते हैं, तो कभी उनके हेयरस्टाइल को लेकर और कभी वो उनके कपड़ों के रंग को लेकर भी शिल्पा को कॉम्पलीमेंट करते देखे गए थे। वहीं अब विकास जेल के अंदर बंद हैं, तो शिल्पा विकास के लिए चाय बना कर ला रही हैं।

बुधवार को प्रसारित एपिसोड में विकास के लिए शिल्पा चाय बनाती हैं और उन्हें जल्दी पीने के लिए भी कहती हैं। वहीं बेन और हितेन भी जेल के पास बैठे हैं। ये देख कर बेन कहती हैं, "तुम दोनों जैसे बोलते हो बड़े क्यूट लगते हो, दोनों को प्यार हो जाएगा।" वहीं विकास शिल्पा को पास बुलाने के लिए उन्हें पास आने के लिए कहते हैं और उनके कान में कुछ कहते हैं।

 

 

इसके अलावा पुनीश और बंदिगी भी घर के बाकि सदस्यों से नजरे चुरा कर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। पिछले विकेंड सलमान ने भी दोनों की खूब टांग भी खींची थी।
 

Created On :   19 Oct 2017 6:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story