दैनिक भास्कर हिंदी: Bigg Boss 11: पुनीश ने खोला राज, महिलाओं के अंडरवियर सूंघते हैं आकाश ददलानी

January 10th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के घर में पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। जिसमें पत्रकारों ने घरवालों से जमकर सवाल किए। इसी दौरान घर के पांच सदस्यों को लेकर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी सामने आईं जो काफी चौंका देने वाली हैं। हिना, शिल्पा और पुनीश को आपस में आकाश ददलानी के बारे में बातें करते सुना गया था। इस दौरान आकाश ददलानी के बारे में पुनीश ने ये खुलासा किया था कि आकाश ददलानी को महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स सूंघने की गंदी आदत है। 

 

 

पुनीश ने की आकाश की खिंचाई

वहीं एक जर्नलिस्ट ने आकाश से सवाल किया था कि वह कई बार शिल्पा को छूते हैं। इस दौरान आकाश अपनी गलती मान लेते हैं। इसके साथ ही वह कहते हैं कि मेरे दिल में शिल्पा के लिए कुछ गलत नहीं है। आकाश कहते हैं, ‘मैंने जो किया वह गलत सोच के साथ नहीं किया गया था।’ इस पर पुनीश आकाश की खिंचाई करना शुरू कर देते हैं। विकास पुनीश और आकाश को कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐसा करने से रोकते हैं। विकास कहते हैं कि नेशनल टीवी पर इस लेवल में आकर ये मत करो।

  
 

 

शिल्पा के डिफेंस में उतरे पुनीश


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिना खान और विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को भी आड़े हाथों लिया। जब हिना ने कहा कि शिल्पा ने किचन संभालने के अलावा कोई टास्क नहीं किया तो विकास ने भी उनका साथ दिया। विकास ने भी कहा कि शिल्पा खाना बनाती थीं और गॉसिप में लग जाती थीं। इन आरोपों को सुनकर शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान पुनीश शिल्पा का सपोर्ट करते हैं। उन्होंने कहा कि शिल्पा की हालत उस घरेलू महिला जैसी है, जो खाना बनाने और खिलाने के साथ-साथ कई दूसरे काम भी करती है, लेकिन लोगों को सिर्फ उनका किचना का काम ही दिखाई देता है। 

 

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रोने लगी शिल्पा

इसके अलावा साफ सफाई के मामले में घरवालें कैसे हैं इसको लेकर भी चर्चा हुई। हिना खान ने कहा कि शिल्पा के हमेशा कपड़े उलट-पलट रहते हैं। पुनीश हिना की पोल खोलते हुए कहते हैं कि हिना नहाते समय बाथरूम में डेढ़ घंटा लगाती हैं। यही नहीं घरवालों का यह भी कहना था की शिल्पा लगातार टास्क से दूर रहती थी और कहती थी के ‘मेरे फैंस मुझे बचा लेंगे’। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शिल्पा ने कोना पकड़ कर फिर से रोना शुरू कर दिया। वहीं विकास गुप्ता, हिना खान और आकाश ददलानी का कहना था कि अब गेम में कुछ बचा नहीं है तो शिल्पा रोने का नाटक कर वोट कलेक्ट करने का असफल प्रयास कर रही हैं।