रोमिल ने किया दीपिका से मजाक तो भड़क गए पति शोएब

रोमिल ने किया दीपिका से मजाक तो भड़क गए पति शोएब

डिजिटल डेस्क, मुंबई । बिग बॉस का ये 12वां सीजन  है। जो हर सीजन की तरह हंगामें की भेंट चढ़ा हुआ है। घर के अंदर तो लड़ाई-झगड़े होते ही हैं, लेकिन कई बार घर की अंदर की लड़ाइयां बाहर तक पहुंच जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार शो  की कंटेस्टें दीपिका कक्कड़ के पति भड़क गए हैं। बता दें दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम भी एक्टर हैं और वो शो के अंदर अपनी पत्नी पर किए एक कमेंट से खासे भड़के हुए हैं। जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर ओपन लेटर लिख डाला है। इस बार शो के वीकेंड का वार एपिसोड में सैयां और भैया कमेंट पर दीपिका और रोमिल चौधरी की जमकर बहस हुई है। जिस पर दीपिका के पति शोएब दीपिका के समर्थन में आए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है। उन्होंने रोमिल-सृष्टि के साथ-साथ सभी घरवालों और बिग बॉस के मेकर्स की क्लास लगा दी है।

 

शोएब का फुटा गुस्सा

सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए शोएब ने लोगों से कहा कि आप लोगों को लगता है कि दीपिका ने ओवर रिएक्ट किया, लेकिन क्या सिर्फ आप लोगों के पास ही इमोशन है। इस वक्त दीपिका का मजाक सबसे ज्यादा घर में उड़ाया जाता है लेकिन इसके बावजूद दीपिका कुछ नहीं कहती। बावजूद इसके गेम की आड़ में किसी की फैमिली को लेकर बोलना किसी को भी बुरा लग सकता है। आप कैसे किसी के पति को उसके भाई से तुलना कैसे कर सकते हो जबकि उसका कोई खून का भी रिश्ता नहीं है। ऐसे में दीपिका का किसी को भी रिएक्ट करना ज्यादा लगता है तो फिर तुम लोगों में ही कुछ परेशानी है। हर किसी रिश्ते की अलग जगह होती है रिसपेक्ट होती है।


इसके साथ ही शोएब आगे कहते है कि किसी भी रिश्ते का मजाक उड़ाना नहीं चाहिए हर किसी मजाक की एक लिमिट होती है। वहीं, शोएब बिग बॉस के मेकर्स से भी इस बात की गुजारिश की वो इस बात का ध्यान रखें की ऐसी बातों को लेकर सभी को एक वॉर्निंग मिलनी चाहिए। क्योंकि ये सहीं नहीं है कि आप किसी की भी फैमिली मेबर्स को गेम के बहाना करके बीच में लाए।


क्या है मामला?

बता दें  बिग बॉस 12 वीकेंड का वॉर एपिसोड में आमतौर पर शांत रहने वालीं दीपिका कक्कड़ बरस पड़ी। रविवार को शो में डायरेक्टर फराह खान पहुंचीं और टास्क दिया, जिसमें एक कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट की नकल करनी होती है।  टास्क में रोमिल एंकर बनकर शो होस्ट करते हैं जबकि सृष्टि रोडे, दीपिका कक्कड़ का मास्क लगाकर उनकी एक्टिंग करती हैं। इस दौरान रोमिल और सृष्टि सइयां और भईया कहकर मजाक बनाते हैं। बता दें कि शो में दीपिका, श्रीसंथ को अपना भाई कहती हैं।  रविवार के एपिसोड में घर उनके पति शोएब के बारे में मजाक करने पर दीपिका का गुस्सा फूट पड़ा था। 

Created On :   20 Nov 2018 5:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story