BIG BOSS 13: बाहर आकर अरहान ने प्रोडक्शन से मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, देने से इंकार !

Bigg Boss 13: Arhan Khan asked for the key to Rashmis house as soon as he came out?
BIG BOSS 13: बाहर आकर अरहान ने प्रोडक्शन से मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, देने से इंकार !
BIG BOSS 13: बाहर आकर अरहान ने प्रोडक्शन से मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, देने से इंकार !
हाईलाइट
  • बिग बॉस 13 : बाहर आते ही अरहान खान ने मांगी रश्मि के घर की चाबी?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॅास 13 से बाहर आते ही अरहान ने रश्मि देसाई के घर की चाबी मांगी, लेकिन प्रोडक्शन ने उन्हें चाबी देने से मना कर दिया। बता दें कि मीडिया से बातचीत में अरहान ने इस बात को स्वीकार किया कि उनकी पहली शादी और बेटे का सच इस तरह नेशनल टीवी पर आना सही नहीं था, लेकिन जो हुआ उसके बाद उनका और रश्मि का रिश्ता पहले से अधिक मजबूत हो गया है।

पिंकविला डॉट कॉम के अनुसार, बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते बाहर हुए मॉडल अरहान खान ने प्रोडक्शन टीम से घर की चाबियां मांगी। उन्होंने कहा कि उन्हें घर के अंदर जाने के लिए इसकी जरूरत है। हालांकि, टीम ने अरहन की मांग को खारिज कर दिया। इसके बाद अरहान ने कहा कि उन्हें अगले दिन फ्लाइट से शहर के बाहर जाना है, इसलिए टीम उनके लिए होटल बुक करे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रह रहे हैं, क्या आपने चाबी इन्हें दी थी? इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। अरहान ने इस प्रकार के दावों का खंडन किया था।

पहले के एक एपिसोड में रश्मि ने कहा था कि एक थर्ड पर्सन के पास घर की चाबियां हैं और अरहान को फंसाया जा रहा है! उन्होंने उस थर्ड पर्सन को चेताते हुए ऐसा करने से मना किया था और ऐसा नहीं होने पर उनके बाहर आने के बाद परिणाम भुगतने को तैयार रहने के लिए कहा था। एक अन्य एपिसोड में रश्मि से सलमान ने पूछा था कि क्या अब उनके घर का मुद्दा सुलझ गया है ? इसके जवाब में रश्मि ने उन्हें और बिग बॉस की टीम को उनके घर के लॉक बदलने और उन्हें सेफ जोन पर रखने के लिए थैंक्स कहा है।

 

Created On :   5 Jan 2020 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story