Bigg Boss 13: नफरत में बदला प्यार, माहिरा ने मारा पारस को थप्पड़

Bigg Boss 13: Mahira slaps Paras, new hat story begins
Bigg Boss 13: नफरत में बदला प्यार, माहिरा ने मारा पारस को थप्पड़
Bigg Boss 13: नफरत में बदला प्यार, माहिरा ने मारा पारस को थप्पड़
हाईलाइट
  • बिग बॉस 13 : माहिरा ने पारस को थप्पड़ मारा
  • नई हेट स्टोरी शुरू

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के घर में इन दिनों काफी तनातनी का माहौल देखने मिल रहा है। कंटेस्टेंट के बीच चली आ रही बहस इस सीजन को एक अलग ही लेवल पर ले गई है। ​सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुई और माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का रिश्ता घर में खतरनाक मोड़ पर पहुंच गया है। जिसने इस सीजन को काफी दिलचस्प बना दिया है। 

मेकर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में माहिरा, पराठों को लेकर रश्मि संग झगड़ा करते नजर आएंगी। वीडियो के अनुसार यह लड़ाई इतनी खतरनाक हो गई कि रश्मि ने माहिरा को कहा कि वह अपने लिए खुद पराठे बनाएंगी। दोनों के बीच कहा सुनी हुई और माहिरा को गुस्सा आ गया।

पारस को थप्पड़ मारती हैं माहिरा
पारस फिर माहिरा को सांत्वना देने जाते दिखते हैं। वह उनसे पूछते हैं कि वह निराश क्यों है और उसके साथ लड़ क्यों रही है, और फिर जबरदस्ती उसके मुंह को हाथ से बंद करने की कोशिश करतें हैं। इससे माहिरा चिढ़ जाती है और उन्हें थप्पड़ मार देती है। इसके बाद पारस वहां से गुस्से में यह कहते हुए निकल जाते हैं कि जो उन्होंने किया है उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

पॉवरफुल कपल पारस और माहिरा
एक अन्य शॉर्ट में पारस माहिरा से कहते दिखाई देते हैं कि वह उन लड़कियों से दूर रहते हैं, जो पुरुषों को थप्पड़ मारती हैं और उनके लिए उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट सबसे पहले है। पारस और माहिरा रियलिटी शो के इस सीजन के सबसे पॉवरफुल कपल माने जाते हैं। उन्हें एक-दूसरे का समर्थन और बचाव करते हुए अक्सर देखा जाता है।

Created On :   4 Jan 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story