comScore

Bigg Boss 13: ऐसा रहा शो का पहला दिन, कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम भी आए सामने

Bigg Boss 13: ऐसा रहा शो का पहला दिन, कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम भी आए सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिगबॉस के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ कंटेस्टेंट भी फाइनल हो गए हैं। पहले शो में सलमान कंटेस्‍टेंट को जनता के सामने लाए और ग्रांड ओपनिंग में 13 सदस्यों की एंट्री हुई। बता दें कि बिगबॉस के इस सीजन में सभी सेलीब्रिटीज को एंट्री दी गई है। इनमें से ज्‍यादातर टीवी स्‍टार हैं। 

वहीं इस बार बिगबॉस एक नए अंदाज में देखने को मिलेगा, यानी कि इस बार का सीजन पुराने सभी सीजन्स से अलग होगा। दरअसल इस सीजन में लड़कों की सक्सेस की चाबी लड़कियों के हाथ में होगी, लेकिन दोनों को साथ में सर्वाइव करना सीखना होगा। खैर यह सब तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, फिलहाल जानते हैं बिगबॉस कंटेस्टेंट्स और पहले शो के बारे में...

ये हैं कंटेस्टेंट्स  
बिगबॉस के 13वें सीजन में नागिन 3 में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली माहिरा, पंजाबी कुड़ी शेहनाज गिल, कोएना मित्रा, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा, मॉडल आसिम रियाज और  शेफाली के अलावा टीवी ऐक्ट्रेस आरती सिंह भी बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनी हैं।

इसके अलावा टीवी की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई इस शो का हिस्सा हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट कहा जा रहा है। वहीं टीवी ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी इस रिऐल्टी शो में कंटेस्टेंट बने हैं। गोपी बहू के किरदार से दर्शकों में पहचानी जाने वाली देवोलीना के अलावा अनु मलिक के छोटे भाई अबु मलिक भी इस शो में देखने को मिलेंगे।

ऐसा रहा शो का पहला दिन
शो के पहले एपिसोड में घर के सभी 13 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई और इसी दिन ही शेफाली और शहनाज के बीच हल्की फुल्की नोक झोंक भी देखने को मिली। बिग बॉस के घर में किचन की जिम्मेदारी देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला को मिली है। दोनों को ब्रेकफास्ट और डिनर बनाना होगा। वहीं गोविंदा की भांजी आरती सिंह को सलमान ने घर का काम सौंपते हुए कहा कि उन्हें घर के बर्तन धोने होंगे। 

इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर (BFF) का कॉन्सेप्ट लाया गया है। इसमें बताया जाएगा कि घर का कौन-सा सदस्य किस सदस्य के साथ अपना बेड शेयर करेगा। इसी क्रम में कोएना ने अपने बेड पार्टनर के तौर पर कश्मीर के कंटेट्स्टेंट असीम रियाज को चुना।

आपको बता दें कि इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इस घर की मालकिन बनकर आई हैं, यानी कि वे घरवालों पर पूरी तरह से नजर रखेंगी।​ बिग बॉस के घर में एक सीक्रेट रूम में रखा गया है, जहां से अमीषा कंटेस्टेंट्स पर पर अपना हुक्म  चलाएंगी।

  
        

कमेंट करें
QOj6B