बिग बॉस 15 में हुई राजीव अदतिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री, कहा- मुझे कनेक्शन बनाने में कोई दिक्कत नहीं

Bigg Boss 15: Rajiv Adatia says he has no problem in making connections
बिग बॉस 15 में हुई राजीव अदतिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री, कहा- मुझे कनेक्शन बनाने में कोई दिक्कत नहीं
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बिग बॉस 15 में हुई राजीव अदतिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री, कहा- मुझे कनेक्शन बनाने में कोई दिक्कत नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर राजीव अदतिया ने अब बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया है। राजीव कहते हैं कि मैं अपनी एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि घर के अंदर सब कुछ ठीक हो जाएगा। राजीव जो एक व्यवसायी और ब्रांड एंबेसडर भी हैं, बिना किसी योजना के घर में प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी योजना के साथ अंदर नहीं जा रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि कुछ भी निश्चित नहीं है। बिग बॉस 15 में हमें दी गई स्थिति और परिस्थितियों के अनुसार रणनीति बनानी होगी। मैं भी ऐसा ही करूंगा और खेल और आसपास के लोगों के अनुसार योजना बनाऊंगा।

राजीव और शमिता शेट्टी भी अच्छे दोस्त हैं। यह पूछे जाने पर कि यह उनके खेल को कैसे प्रभावित करेंगे, उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसका मेरे खेल पर कोई प्रभाव पड़ेगा। मैं इसे अन्य लोगों की तरह खेलूंगा। वास्तव में, वह मुझे किसी चीज के लिए पसंद नहीं कर सकती है और मैं भी ऐसा कर सकता हूं। हालांकि हम भाई-बहन हैं और एक-दूसरे को जानते हैं, फिर भी हम अन्य प्रतियोगियों की तरह प्रतिस्पर्धा करेंगे। राजीव घर के अंदर संबंध बनाने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जैसा कि मैं घर के अंदर कई लोगों को जानता हूं, कनेक्शन बनाने में कोई समस्या नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस पसंद है और यह वास्तव में उनके विकास में मददगार हो सकता है। राजीव ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर आप ईमानदारी और सकारात्मकता के साथ खेल खेलते हैं, तो बिग बॉस किसी के करियर और विकास पर वास्तव में बहुत अच्छा प्रभाव डाल सकता है। लेकिन अगर आप दूसरों को बुरे शब्द कहते हैं और वफादार नहीं हैं, तो निश्चित रूप से यह कुछ भी अच्छा नहीं करेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   24 Oct 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story