कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया, शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े

Bigg Boss 16: Nimrit Kaur Alhuwalia, Shalin Bhanot clash for captaincy
कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया, शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े
बिग बॉस 16 कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया, शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े
हाईलाइट
  • बिग बॉस 16 : कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया
  • शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पहले दिन घर की कप्तान बनीं बिग बॉस 16 की प्रतियोगी और छोटी सरदारनी की अभिनेत्री निमृत कौर अलहुवालिया घर के अंदर की चीजों को मैनेज करने में नाकाम रही। अब, बिग बॉस चाहते हैं कि वह अपने पद से हट जाएं।

बिग बॉस ने कहा कि वह उनकी कप्तानी में घर के नियमों को बार-बार तोड़े जाने से निराश हैं। हालांकि, उन्होंने उन्हें एक चुनौती देकर अपनी स्थिति बचाने का मौका दिया और घोषणा की कि बागीचे में घंटा बजाने वाला पहला व्यक्ति कप्तानी के दावेदार के रूप में योग्य होगा।

लेकिन इससे पहले कि वह अपना वाक्य पूरा कर पाते, प्रतियोगी और अभिनेता शालिन भनोट ने घंटा (गौंग) बजा दिया। इससे निमृत परेशान हो गयी क्योंकि उन्होंने उनका इंतजार नहीं किया। शो में दोस्त बनने के बाद क्या दोनों के बीच मतभेद पैदा हो जाएंगे? केवल समय ही बताएगा।

बिग बॉस ने एक और चुनौती दी और उन्हें अपने सिर पर टोकरियों को संतुलित करके पोज देने को कहा। घर के बाकी सदस्यों को उस दावेदार की टोकरी में सामान भरने के लिए कहा गया जिसे वे उखाड़ फेंकना चाहते थे। जिसने टोकरी गिरा दी वह खेल हार जाएगा और विजेता कप्तान बन जाएगा।

इसके अलावा, बिग बॉस ने गोरी नागोरी, एमसी स्टेन, साजिद खान, शिव ठाकरे, गौतम विग और अर्चना गौतम सहित नामांकित लोगों को खुद को बेदखली से बचाने का मौका भी दिया।

गोरी नागोरी को अपने डांस मूव्स से अन्य प्रतियोगियों का मनोरंजन करना है और उन्हें अपने साथ डांस के लिए भी मनाना है और अगर वह सफल हो जाती है तो वह नामांकन सूची से एक नाम वापस ले सकती है और बेदखल होने से बचा सकती है।

दूसरी ओर, सुंबुल तौकीर खान को अन्य गृहणियों द्वारा दरकिनार किए जाने का एहसास हुआ और वह टूट गई। बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Oct 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story