सलमान ने दी अंकित को चुप्पी से दूर रहने की सलाह

Bigg Boss 16: Salman advises Ankit to stay away from silence
सलमान ने दी अंकित को चुप्पी से दूर रहने की सलाह
बिग बॉस 16 सलमान ने दी अंकित को चुप्पी से दूर रहने की सलाह
हाईलाइट
  • बिग बॉस 16: सलमान ने दी अंकित को चुप्पी से दूर रहने की सलाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान को पहले वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को चुनौती देते देखा गया और उन्होंने सभी को अपना असली पक्ष दिखाने और खेल को दिलचस्प बनाने की सलाह दी। उदारियां के अभिनेता अंकित गुप्ता की ओर इशारा करते हुए उन्होंने उन्हें खेल में दिखाई देने और मुखर होने के लिए कहा है।

जबकि अंकित ने खुद को सही ठहराने की कोशिश की कि उन्हें खुलने में समय लगता है, सलमान ने उनसे कहा, आपके पास सीमित समय है। वास्तव में बिग बॉस के कई प्रशंसकों और उनके सह-प्रतियोगियों ने यह भी बताया कि वह शांत हैं और उनका खेल वैसा ही है जैसा पिछले सीजन में सिंबा नागपाल खेला करता था।

इस बीच, होस्ट ने प्रियंका चाहर चौधरी को भी एक सलाह दी, जो अंकित की उदारियां की सह-अभिनेता भी हैं और उन्होंने बिग बॉस 16 में सबसे अच्छे दोस्त के रूप में प्रवेश किया कि वे दोनों अपनी दोस्ती का आकर्षण खो रहे हैं और उन्होंने प्रियंका से कहा, अंकित के साथ आपकी केमिस्ट्री इतिहास बन गई है। उन्होंने उन्हें इसे वापस लाने के लिए कहा ताकि उनके खेल को दिलचस्प बनाया जा सके।

प्रियंका ने जवाब दिया कि अंकित को और अधिक अभिव्यंजक होने की जरूरत है और उसकी खामोशी ने अक्सर उनकी दोस्ती में समस्याएं पैदा की हैं। बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Oct 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story